मुस्लिम बेटी ने अपने निकाह में CM योगी को किया इनवाइट, कहा- आप आएं लेकिन उससे पहले जरूर करवा दें ये काम

| Nov 26 2022, 04:41 PM IST

मुस्लिम बेटी ने अपने निकाह में CM योगी को किया इनवाइट, कहा- आप आएं लेकिन उससे पहले जरूर करवा दें ये काम

सार

संगम नगरी प्रयागराज की बेटी ने अपनी शादी पर सीएम योगी को एक भावुक करने वाला पत्र लिखा है। मुस्लिम बेटी ने सीएम को शादी का न्यौता देकर गिफ्ट के तौर पर अपने घर के पास खराब सड़क को बनवाए जाने और गंदगी को साफ करवाने की मांग की है।

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश की संगम नगरी प्रयागराज से अनोखा मामला सामने आया है। अगले हफ्त दुल्हन बनने जा रही बेटी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को एक भावुक पत्र लिखा है। इस पत्र में उसने सीएम को अपनी शादी में आने के लिए आमंत्रित किया है। साथ ही युवती ने शादी में गिफ्ट के तौर पर अपने घर के पास लगभग 200 मीटर की खराब सड़क को बनवाने और आसपास फैली गंदगी को साफ करवाए जाने की मांग की है। जिससे कि सीएम और शादी में आने वाले मेहमानों को शादी में आने पर दिक्कतों का सामना ना करना पड़े। बता दें कि प्रयागराज कि बेटी नुकुश फातिमा ने इस पत्र को सीएम योगी को ट्वीट किया है। वहीं इस पत्र के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर मामले की काफी चर्चा भी हो रही है।

सीएम योगी द्वारा चलाया जा रहा गढ्ढा मुक्त अभियान
धूमनगंज थाना क्षेत्र के अबू बकरपुर निवासी नुकुश फातिमा की 7 दिसंबर को शादी है। शादी की तैयारियां के बीच नुकुश फातिमा ने सीएम योगी को पत्र लिखा है। बताया जा रहा है कि मुख्य सड़क से घर तक की 200 मीटर की सड़क काफी खस्ताहाल है। मिट्टी उखड़ी हुई है। जिससे आने-जाने वाले लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वहीं नुकुश के पिता मो. अता अफजल ने बताया कि सीएम योगी द्वारा सड़कों को गढ्ढा मुक्त करने का अभियान चलाया जा रहा है। वहीं उनके घर के पास की सड़क काफी ज्यादा खराब है। जिससे बेटी की शादी में आने वाले मेहमानों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने बताया कि नुकुश के भाई ने डीएम, नगर आयुक्त और स्थानीय विधायक को कई बार पत्र लिखकर सड़क बनवाए जाने की मांग भी की। 

Subscribe to get breaking news alerts

सीएम योगी को भेजा जाएगा शादी का कार्ड
इसके अलावा आईजीआरएस पोर्टल पर भी दो बार सड़क बनवाए जाने की मांग की गई। लेकिन मामले पर कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद नुकुश फातिमा ने खुद सीएम योगी को शादी का न्यौता देकर सड़क बनवाए जाने की मांग की है। नुकुश के घरवालों ने बताया कि उनके इलाके में पिछले 15 सालों से कोई विकास कार्य नहीं हुआ है। नुकुश के परिजनों को उम्मीद है कि सीएम योगी उनके न्यौते को स्वीकार कर बेटी को आशीर्वाद देने जरूर आएंगे। साथ ही सड़क संबंधित समस्या को भी दूर करेंगे। बता दें कि परिवार की तरफ से सीएम योगी आदित्यानाथ को शादी का कार्ड भी भेजा जा रहा है।

डॉक्टर के फ्लैट में मिला महिला का निर्वस्त्र शव, कीड़े पड़ी लाश देख पुलिस हुई हैरान, जानें क्या है पूरा मामला