Asianet News Hindi

14 जुलाई से शुरू होने जा रहा प्रियंका गांधी का 'मिशन यूपी', 4 दिन तक लखनऊ में डालेंगी डेरा

प्रियंका गांधी लगातार किसी ना किसी मुद्दे को लेकर सीएम योगी को लेकर हमला बोल रही हैं। वह यूपी सरकार को घेरने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। बयान के साथ-साथ वह योगी आदित्यनाथ को पत्र भी भेज रही थीं। जिसमें वह उत्तर प्रदेश में महंगाई, बेरोजगारी एवं जंगलराज का जिक्र करती थीं। 

priyanka gandhi vadra announced will visit lucknow on 14th  july for up assembly election
Author
Lucknow, First Published Jul 12, 2021, 5:24 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में साल 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं। देश के सबसे बड़े राज्य में सत्ता पर काबिज होने के लिए सभी पार्टियों ने अभी से जोर लगाना शुरू कर दिया है। इसी बीच खबर सामने आई है कि कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा इसी सप्ताह से अपना मिशन यूपी की शुरूआत करने जा रही हैं। बताया जा रहा है कि वह 4 दिवसीय दौरे पर उत्तर प्रदेश जा रही हैं।

सीनियर नेताओं के साथ यूपी मिशन पर होगी चर्चा
सूत्रों के मुताबिक, प्रियंका गांधी 14 जुलाई से राजाधानी लखनऊ प्रवास पर रहेंगी। लखनऊ में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के दफ्तर में उनका दरबार लगेगा। जहां आने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस की कई महत्वपूर्ण बैठकें होंगी, जिसके लिए यूपी कांग्रेस के नेताओं को बुलाया गया है। इन सीनियर नेताओं के साथ प्रियंका गांधी चर्चा करेंगी। इसके अलावा  पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर चुनाव के उनका लिए हौसला बढ़ाएंगी।

आजमगढ़ जाने का भी है कार्यक्रम
बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी के चार दिवसीय दौरे में उनका आजमगढ़ जाने का भी कार्यक्रम है। जहां उन्होंने कुछ दिन पहले ही  पुलिस के अत्याचार को लेकर योगी सरकार पर हमला भी बोला था। इस दौरान वह लखनऊ के मॉल एवेन्यू इलाके में यूपीसीसी के दफ्तर में लॉन्च किए गए नए वॉर रूम का भी दौरा करेंगी।

योगी सरकार पर लगातार बोल रहीं हमला
प्रियंका गांधी लगातार किसी ना किसी मुद्दे को लेकर सीएम योगी को लेकर हमला बोल रही हैं। वह यूपी सरकार को घेरने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। बयान के साथ-साथ वह योगी आदित्यनाथ को पत्र भी भेज रही थीं। जिसमें वह उत्तर प्रदेश में महंगाई, बेरोजगारी एवं जंगलराज का जिक्र करती थीं। वहीं वह कोरोना को लेकर भी योगी सरकार पर निशाना साधती रही हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios