Asianet News Hindi

बुलंदशहर में साधुओं की हत्या ओर प्रियंका का सरकार पर वार, कहा-राजनाति के बजाय कराएं निष्पक्ष जांच

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर प्रदेश सरकार पर हमला बोला है। प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि 'अप्रैल के पहले 15 दिनों में ही 100 लोगों की हत्याएं हो चुकी हैं। मामले का राजनीतिकरण न करते हुए सरकार को निष्पक्ष जांच करानी चाहिए

priyanka tweet attack on government at killing of sadhus in bulandshahar kpl
Author
Lucknow, First Published Apr 28, 2020, 12:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ(Uttar Pradesh ). यूपी के बुलंदशहर के एक मंदिर में दो साधुओं की हत्या के मामले में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर प्रदेश सरकार पर हमला बोला है। प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि 'अप्रैल के पहले 15 दिनों में ही 100 लोगों की हत्याएं हो चुकी हैं। मामले का राजनीतिकरण न करते हुए सरकार को निष्पक्ष जांच करानी चाहिए।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट में लिखा है, "अप्रैल के पहले 15 दिनों में ही यूपी में सौ लोगों की हत्या हो गई। तीन दिन पहले एटा में पचौरी परिवार के 5 लोगों के शव संदिग्ध परिस्थितियों में पाए गए। कोई नहीं जानता उनके साथ क्या हुआ? आज बुलंदशहर में एक मंदिर में सो रहे दो साधुओं को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया। ऐसे जघन्य अपराधों की गहराई से जांच होनी चाहिए और इस समय किसी को भी इस मामले का राजनीतिकरण नहीं करना चाहिए। "

सीएम योगी सख्त,अधिकारियों को कड़ी कार्रवाई के निर्देश 
दो साधुओं की हत्या के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्त रवैया अखितयार किया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाने का निर्देश दिया। उन्होंने डीएम और एसएसपी सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर पहुंच कर घटना के संंबंध में विस्तृत आख्या देने का निर्देश दिया। एसएसपी बुलंदशहर संतोष कुमार सिंह ने बताया कि हत्यारोपी मुरारी को गिरफ़्तार कर लिया गया है, वह नशे में है। उससे पूछताछ की जा रही है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios