Asianet News HindiAsianet News Hindi

रविवार को निजी दौरे पर प्रयागराज आ रहे राहुल गांधी, शादी समारोह में लेंगे हिस्सा

लगातार चुनावी दौरे पर यूपी में रहीं प्रियंका गांधी के बाद अब रविवार को कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी का प्रयागराज आगमन का कार्यक्रम है। राहुल गांधी पांच दिसंबर को  एक शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए प्रयागराज आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह दौरा राहुल गांधी का कोई चुनावी नहीं बल्कि निजी दौरा है।
 

Rahul Gandhi coming to Prayagraj on a personal tour on Sunday will take part in the wedding ceremony
Author
Lucknow, First Published Dec 4, 2021, 8:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव (UP Vidhansabha Chunav 2022) से पहले लगातार चुनावी दौरे पर रहीं प्रियंका गांधी (priyanka gandhi vadra)के बाद अब कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी (rahul Gandhi) का प्रयागराज (Prayagraj) आगमन का कार्यक्रम है। राहुल गांधी का प्रयागराज आना चुनावी गलियारों में एक बड़ी हलचल पैदा कर सकता है।  आपको बता दें कि राहुल गांधी पांच दिसंबर को आएंगे। राहुल गांधी का चार्टर्ड प्लेन रविवार की शाम चार बजे बम्हरौली एयरपोर्ट (Airport) पर उतरेगा। इसके बाद वह सड़क मार्ग से सीधे स्वराज भवन (Swaraj Bhawan) जाएंगे। शाम को वह एक शादी समारोह में हिस्सा लेंगे। वर-वधू को आशीर्वाद देने के बाद वह उसी दिन दिल्ली रवाना होंगे।

कमला नेहरू स्‍मारक ट्रस्‍ट की ट्रस्‍टी के पुत्र के विवाह में शामिल होंगे राहुल
संगम नगरी में राहुल गांधी के आगमन की तैयारियां तेज हो गई हैं। उनके आगमन के मद्देनजर खासतौर से स्वराज भवन को सजाया जा रहा है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कमला नेहरू स्मारक ट्रस्ट की ट्रस्टी मधु चंद्र के पुत्र के वैवाहिक समारोह में हिस्सा लेने के लिए आ रहे हैं। राहुल गांधी के इस दौरे की जानकारी मिलने के बाद स्वराज भवन प्रबंधन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसे उनका निजी दौरा बताया जा रहा है।

निजी कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी पार्टी नेताओं से नहीं मिलेंगे
प्रयागराज आगमन के दौरान राहुल गांधी पार्टी नेताओं से सार्वजनिक तौर पर न तो मिलेंगे और न ही संगठनात्मक रूप से किसी तरह की चर्चा ही करेंगे। राहुल गांधी पांच दिसंबर की शाम को शादी समारोह में हिस्सा लेने के बाद चार्टर्ड प्लेन से दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios