Asianet News HindiAsianet News Hindi

रामपुर उपचुनाव में जीत के बाद सीएम योगी ने किया ट्वीट, बोले- जनता का हृदय की गहराइयों से आभार!

रामपुर लोकसभा सीट उपचुनाव में घनश्याम सिंह लोधी ने सपा प्रत्याशी को 42,048 वोट से हरा दिया है। इस जीत के बाद सूबे के मुख्यनमंत्री योगी आदित्यनाथ नें ट्वीट कर के रामपुर की जनता का आभार जताया है।

Rampur Loksabha Bypole result BJP won the election after that cm yogi adityanath tweets and congrstulates the public
Author
Lucknow, First Published Jun 26, 2022, 4:10 PM IST


लखनऊ: समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान का गढ़ कहे जाने वाले रामपुर में लोकसभा उप चुनाव का परिणाम सामने आ चुका है। बीजेपी ने यहां जीत का परचम फहरा दिया है। रामपुर में सपा की ओर से आसिम राजा और बीजेपी के ओर से घनश्याम लोधी चुनावी मैदान में थे। यहां से बसपा ने कोई भी उम्मीदवार नहीं उतारा था। 2019 के लोकसभा चुनाव में इस सीट पर समाजवादी पार्टी का ही कब्जा था। हालांकि 2022 के विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव और आजम खान के विधायक बनने के बाद उन्होंने लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। बीजेपी उम्मीदवार घनश्याम लोधी ने यहां 42 हजार से भी अधिक मतों के अंतर से जीत दर्ज की है। इसी  पर सीएम योगी ने ट्वीट किया है।

सीएम योगी ने ट्वीट कर दी बधाई
रामपुर लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी ने आज़म खान के गढ़ में भगवा लहरा कर किला फतह कर लिया है। जिसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर के जनता का आभार जताया है। उन्होंने कहा है कि "यह विजय भाजपा के यशस्वी नेतृत्व तथा समर्पित कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम व डबल इंजन की भाजपा सरकार द्वारा स्थापित सुशासन का सुफल है।" 
अपने दूसरे ट्वीट में सीएम योगी ने कहा कि 'रामपुर लोकसभा सीट पर उपचुनाव में मिली विजय आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के यशस्वी नेतृत्व में जन-कल्याणकारी नीतियों पर डबल इंजन की भाजपा सरकार के प्रति आमजन के विश्वास की मुहर है। रामपुर की जनता का हृदय की गहराइयों से आभार!'

घनश्याम सिंह लोधी का जीत के बाद आया पहला रिएक्शन
आज़म खान के गढ़ में सेंद लगाकर रामपुर को भगवामय करने वाले लोधी की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा है कि 'मैं अपनी जीत पार्टी के कार्यकर्ताओं को समर्पित करता हूं। वे दिन-रात लगातार काम कर रहे हैं। मैं रामपुर के लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं। बीजेपी हमेशा से जनता के विकास के लिए काम करती रही है।'

घनश्याम लोधी के पुत्र ने दिया जनता को धन्यवाद 
बीजेपी को मिली जीत के बाद घनश्याम लोधी के पुत्र अजय कुमार लोधी ने जनता को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि रामपुर की जनता ने उनके पिता पर भरोसा किया है। उन्हें मुस्लिम समुदाय की तरफ से भी भारी मत मिले हैं। इस बार मुस्लिम समुदाय ने बीजेपी को वोट देकर भाईचारे की नई मिसाल पेश की है।

गोरखपुर: पति की मौत के बाद जमीन दिलाने के नाम पर नन्दोई ने किया दुष्कर्म, पीड़िता ने लगाई मदद की गुहार

ब्लागर रितिका हत्याकांड: 404 नंबर फ्लैट में हुआ था जान बचाने के लिए संघर्ष, 20 मिनट के अंदर गिरने की आई आवाज

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios