Asianet News HindiAsianet News Hindi

UP News: दादी के साथ शादी में गई 7 साल की मासूम के साथ हुआ रेप, आरोपी फरार, तलाश में जुटी पुलिस

यूपी के वाराणसी में अपनी दादी के साथ शादी समारोह में गयी मासूम से दरिंदगी का नया मामला सामने आया। जहां एक युवक ने बहला फुसला कर 7 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद आरोपी फरार हूं। पुलिस टीम मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है। 

Rape with a 7 year old girl who went to her grandmother in wedding, accused absconding, police in search
Author
Lucknow, First Published Nov 29, 2021, 9:49 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

वाराणसी: उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) में तेजी के साथ महिला सुरक्षा(women safety) के हो रहे दावों के बीच मासूम बच्चियों के साथ हो रहे दुष्कर्म(Rape) के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसा ही एक मामला पीएम मोदी(PM Modi) के संसदीय क्षेत्र वाराणसी(Varanasi) से आया। जहां लल्लापुरा वार्ड(lallapura ward) में सिगरा थाना क्षेत्र में रविवार को एक शादी कार्यक्रम में सात साल की बच्ची संग 27 साल के युवक ने दरिंदगी की।  मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम(Forensic team) ने छानबीन की और साक्ष्य जुटाया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने देर शाम पाक्सो सहित दुष्कर्म अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया।

दादी के साथ शादी में गई थी मासूम, दरिंदगी के लिए फुसलाकर ले गया निसार
आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एडीसीपी वरुणा ने पुलिस की टीमें गठित की है। आरोपी के परिवार के कुछ सदस्यों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। पीड़ित परिजनों के अनुसार, मुहल्ले में ही प्राथमिक विद्यालय के पास शादी कार्यक्रम था। दादी के साथ छह साल की मासूम बच्ची भी शादी में गई थी। इसी दौरान बच्ची को आरोपी निसार अपने साथ घुमाने के बहाने फुसलाकर ले गया और उसके साथ गलत हरकत की। बच्ची जब बेसुध हाल में मिली तो उसने अपने साथ निसार द्वारा गलत कृत्य किए जाने की जानकारी दी।


कई धाराओं में FIR दर्ज, फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
घटना के बाद से ही आरोपी फरार है। दोपहर में हुई घटना के बाद शाम को परिजनों ने सिगरा थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। इसके आधार पर पुलिस ने पाक्सो, दुष्कर्म सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया। घटना की सूचना मिलते ही एडीसीपी वरुणा प्रबल प्रताप सिंह ने मौके पर पहुंच छानबीन की। पीड़ित बच्ची के परिजनों से घटना के बाबत जानकारी ली। शादी समारोह के दौरान सीसी कैमरों को खंगाला गया। 

बुनकरी का कार्य करता है आरोपी
वार्ड के लोगों ने बताया कि आरोपी ने बहुत ही शर्मनाक हरकत की है। इसे कत्तई माफ नहीं जा सकता। आरोपी पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। लोगों के अनुसार निसार बुनकरी का कार्य करता है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios