Asianet News HindiAsianet News Hindi

सहारनपुर: 50 रुपए देकर बच्चा छीनकर भागा आरोपी, मां ने बयां किया दर्द, बोली- वो रो रहा था, मैं कुछ नहीं कर सकी

यूपी के जिले सहारनपुर में मां की गोद से छीनकर बदमाश मासूम को लेकर भाग गया। जिसकी घटना सीसीटीवी में कैद हुई और सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई। पीड़ित मां ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि वो रो रहा था और मैं कुछ नहीं कर सकी। 

Saharanpur accused ran away after snatching child after giving 50 rupees mother told pain said he was crying I could not do anything
Author
First Published Nov 6, 2022, 12:49 PM IST

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के जिले सहारनपुर के सदर बाजार इलाके में शुक्रवार रात एक बदमाश मां की गोद से दुधमुहे बच्चे को छीनकर फरार हो गया। यह घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। उसके बाद शनिवार को फुटेज का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। महिला की शिकायत पर पुलिस बदमाश को तलाश रही है। शहर में ही नहीं बल्कि राज्य के अन्य जिलों में बच्चा चोरी का गिरोह काफी सक्रिय है और बिना किसी डर के बच्चा चोरी की घटनाओं को खुलेआम अंजाम दे रहे है।

बेटे की मां ने बयां किया अपना दर्द
पीड़ित हिना शहर के छोटी लाइन पर दस वर्ग फीट से भी छोटी जगह पर तिरपाल से बनी दो झुग्गी-झोपड़ी में रहती है। जिसमें एक में हिना रहती है और दूसरे में उसके मायके वाले। हिना के साथ परिवार के नौ लोग रहते हैं। पीड़िता से जब घटना को लेकर पूछा गया तो उसका कहना है कि क्या बताएं क्या हुआ वो बदमाश दूध पीते बच्चे को छीन कर ले गया, वो रो रहा था, लेकिन मैं कुछ नहीं कर सकी। आगे हिना कहती है कि बेटे की बहुत याद आ रही है, पता नहीं कैसा होगा। दूध पिया होगा कि नहीं, भूख से रो रहा होगा। रोते-रोते कहते है कि उस बदमाश ने मासूम के साथ क्या किया होगा, कुछ समझ नहीं आ रहा है। मैं कुछ नहीं कर सकती है सिर्फ इंतजार के। आगे बताती है कि पुलिस में रिपोर्ट लिखवाई है, देखते हैं क्या होगा।

शादी के कार्यक्रम होने की वजह से मांग रही थी भीख
बता दें कि यह घटना शुक्रवार की देर रात करीब 12 बजे की है। शहर के मिशन कंपाउंड कैंप कॉलोनी में पीड़ित हिना बैठी थी। उसकी गोद में सात महीने का बेटा शिवा था और वह उसे दूध पिला रही थी। इसी दौरान टहलते हुए युवक ने उसको बातों में उलझाया। इतना ही नहीं महिला से बदमाश ने पूछा कि गोद में क्या ले रखा है तो महिला बोली कि ये मेरा बच्चा है। वह कपड़ा हटाकर बच्चा दिखाने लगी और तभी बदमाश ने उसको छीनकर भाग गया। हिना का कहना है कि हम बहुत गरीब हैं। चारों तरफ शादियां हो रही थी तो मैं अपनी देवरानी व बच्चों के साथ भीख मांगने गई। शादियों की वजह से हर जगह जाम लगा हुआ था तो मेरा बच्चा रोने लगा। इस वजह से खेमका सदन कॉलोनी में एक कपड़े की दुकान के बाहर हम लोग बैठ गए।

बदमाश ने 50 रुपए का नोट देकर मांगे 40 रुपए वापस
पीड़िता अपने बच्चे को लेकर दुकान के बाहर बैठ गई और प्याज वाली रोटी मिली थी जिसको वह खाने लगी। साथ ही बच्चे को दूध पिलाने लगी। इसी बीच देवरानी पानी लेने गई और तभी एक आदमी आया। उसने 50 रुपए का नोट दिया और बोला कि इसमें से दस रुपए काट लो और बच्चे को दूध पिला देना। उसके 40 रुपए वापस भी कर दिए पर उसने बच्चे का मुंह देखना चाहा तो दिखाया। बच्चे को देखते ही वह अपनी जेब से मिट्टी की तरह कुछ निकाला और आंखों में डाल दिया। उसके बाद दूध पीते बच्चे का हाथ पकड़कर खींचकर भागा। आंखों से कुछ दिख नहीं रहा था और मैं बिना देखे बदमाश के पीछे भागी। हिना आगे कहती है कि वह चिल्लाती रही पकड़ो-पकड़ो मेरे बच्चे को छीनकर भाग रहा है पर गाड़ियों की आवाज से मेरी आवाज दबकर रह गई।

पहले पति की मौत के बाद मां के साथ आ गई थी सहारनपुर
हिना ने बताया कि करीब वह 600 मीटर तक पीछे भागी। इसी बीच एक सरदार जी ने पूछा कि क्या हुआ। उनको पूरी बात बताई तो उन्होंने बोला कि अभी एक इधर से बच्चा लेकर भागा है। पर वह पुल पार कर झाड़ियों में छिप गया था। बच्चा रोने की आवाज थोड़ी से सुनाई दी पर बदमाश ने बच्चे का मुंह अपने हाथों से दबा दिया होगा। जिसके बाद न आवाज सुनाई दी और नाही बदमाश दिखा। उसके बाद दूसरी ओर कार खड़ी थी, जिसमें वह बैठकर भाग गया। पीड़िता मुस्लिम है और उसकी दो शादियां हुई है। पहली शादी मेरठ में की थी और पहले पति से सात साल का बेटा सद्दाम है लेकिन आठ साल पहले पति की मौत के बाद मां नगीना के साथ सहारनपुर आ गई। यहां उसने संतोष से दूसरी शादी की। उससे दो बच्चे है। बेटी सिमरन और बेटा शिवा, इसी को बदमाश ने गोद से छीन लिया। हिना का ससुराल और मायका दोनों पास ही है। दोनों झोपड़ी बराबर-बराबर हैं। कूड़ा उठाकर और भीख मांगकर पूरा परिवार गुजारा करते हैं। 

सहारनपुर: महिला को बातों में किया गुमराह, फिर गोद से बच्चा छीनकर फरार हुआ बदमाश, CCTV में कैद हुई करतूत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios