Asianet News HindiAsianet News Hindi

यूपी में कबड्डी की महिला खिलाड़ियों को शौचालय के पास ही परोस दिया गया खाना

यूपी के सहारनपुर में महिला खिलाड़ियों को शौचालय के ही पास खाना परोसे जाने का मामला सामने आया। जिम्मेदारों का कहना है कि स्टेडियम का निर्माण अभी पूरा नहीं हो सका है इसी के चलते यह अव्यवस्था सामने आई। 

saharanpur food served in toilet to women players of kabaddi
Author
First Published Sep 18, 2022, 6:35 PM IST

सहारनपुर: यूपी के सहारनपुर का एक वीडियो चर्चाओं का विषय बना हुआ है। यह वीडियो अंबेडकर स्पोर्ट स्टेडियम का है। वीडियो में राज्य कबड्डी प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए आई खिलाड़ियों को शौचालय के पास खाना परोसा गया। महिला खिलाड़ी शौचालय से खाना ले जाते हुए दिखाई पड़ रही है। 

कुल 17 टीमें ले रही है खेल में भाग 
आपको बता दें कि प्रतियोगिता का उद्घाटन शुक्रवार को हुआ था। खिलाड़ियों के ठहरने औऱ भोजन की व्यवस्था स्टेडियम में ही की गई थी। भोजन स्वीमिंग पूल परिसर में तैयार करवाया जा रहा था। इसके साथ ही कच्चा राशन चेंजिंग रूम और शौचालय के पास रखा गया था। हैरान करने वाली बात ये है कि तैयार भोजन को भी शौचालय के पास ही रखवा दिया गया। चावल की बड़ी परात और पूड़ियां कागज पर शौचालय के पास फर्श पर रखी हुई नजर आईं। ज्ञात हो कि यूपी खेल निदेशालय की देखरेख में यूपी कबड्डी संघ के द्वारा राज्य स्तरीय सब जूनियर बालिकाओं की प्रतियोगिता डॉ. भीमराव आंबेडकर स्पोर्टस स्टेडियम में आयोजित हो रही है। इसमें कुल 17 टीमें भाग ले रही हैं। जिसमें 16 मंडल और एक खेल छात्रावास की टीम शामिल है। इसकी मेजबानी की जिम्मेदारी सहारनपुर को दी गई है। 

स्टेडियम के निर्माणाधीन होने की बात कह रहे जिम्मेदार
वहीं इस तरह की चौंकाने वाली घटना सामने आने के बाद खेल अधिकारी अनिमेष सक्सेना ने सफाई देते हुए बताया कि चावल खराब गुणवत्ता के आए थे। यह चावल पकाने से भी नहीं गले। इसके चलते चावल को तुरंत वापस भेज दिया गया। वहीं इस तरह से भोजन परोसे जाने को लेकर उन्होंने कहा कि स्टेडियम में कुछ हिस्सा अभी निर्माणाधीन है। इसके चलते ही यह अव्यवस्थाएं सामने आईं। फिलहाल भोजन को लेकर सामने आई इन अव्यवस्थाओं से खिलाड़ियों में खासा रोष भी देखने को मिला। हालांकि मजबूरी के चलते उन्होंने वहीं भोजन किया। जब इस पूरी घटना का वीडियो और फोटो वायरल हुआ जो जिम्मेदार अब बचाव में जुट गए हैं। 

गाजियाबाद: डॉक्टर को मिली थी 'सिर तन से जुदा करने की धमकी', अब पुलिस मे मामले पर किया चौंकाने वाला खुलासा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios