Asianet News Hindi

MLA की बेटी को भगाकर शादी कर चर्चा में आए शख्स ने की गुंडई, नंगे पांव घसीटते हुए ले गई पुलिस

पुलिस के मुताबिक, अजितेश और वैभव दोनों ही नशे में थे। दोनों को पहले पुलिस ने मुंशी के पास रिकॉर्ड रूम में बैठा दिया। यहां अजितेश ने आरोप लगाया कि उसे नंगे पैर घसीटकर लाया गया है। आरोपी अजितेश खुद को बेकसूर बता रहा है। पूरे मामले के पीछे विधायक का हाथ होने का आरोप लगा रहा है और इसे साजिश बता रहा है।

Sakshi Mishra husband Ajitesh committed hooliganism in Bareilly, uproar in police station asa
Author
Bareilly, First Published May 30, 2020, 11:24 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बरेली ( Uttar Pradesh) । बीजेपी विधायक पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा से लव मैरिज करने के बाद सुर्खियों में आए अजितेश को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। आरोप है कि अजितेश ने अपने साथी के साथ एक युवक की महज इसलिए पिटाई कर दी कि उसने बाइक से उसकी एसयूवी कार को ओवरटेक कर दिया। अजितेश ने पिटाई करके उसका मोबाइल छीन लिया और जान से मारने की धमकी दी। वहीं, प्रेमनगर थाना पुलिस ने शिकायतकर्ता की तहरीर पर गुंडागर्दी करने वाले अजितेश सहित दो लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। अजितेश ने आरोप लगाया कि उसे नंगे पैर घसीटकर लाया गया है, जिसे लेकर थाने में हंगामा किया। इसी बीच साक्षी ने उसे कॉल करके थाने आने की बात कही, लेकिन अजितेश ने पत्नी साक्षी से मना कर दिया कि वह थाने न आए।

यह है मामला
अजितेश ने बीती रात सड़क पर दीपांशु नाम के युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे उसको गंभीर चोट भी आईं। पुलिस ने अजितेश और उसके एक साथी वैभव गंगवार को अरेस्ट कर लिया है। शिकायतकर्ता दीपांशु का कहना है कि वो रात को मेडिकल से दवा लेकर अपने घर जा रहा था। इस बीच धीमी गति से जा रही एक्सयूवी गाड़ी को उसने ओवरटेक किया तो इतने में एक्सयूवी पर सवार अजितेश और वैभव गंगवार ने उसे रोक लिया। उन्होंने उसके साथ गाली-गलौच की और मारपीट की। आरोप है कि अजितेश उस समय शराब के नशे में था। पिटाई से दीपांशु को गंभीर चोट आई हैं। वहीं, अजितेश की गुंडई का वीडियो वायरल हो रहा है।


 
अजितेश ने किया यह दावा 
पुलिस और दीपांश के मुताबिक, अजितेश और वैभव दोनों ही नशे में थे। दोनों को पहले पुलिस ने मुंशी के पास रिकॉर्ड रूम में बैठा दिया। यहां अजितेश ने आरोप लगाया कि उसे नंगे पैर घसीटकर लाया गया है। आरोपी अजितेश खुद को बेकसूर बता रहा है। पूरे मामले के पीछे विधायक का हाथ होने का आरोप लगा रहा है और इसे साजिश बता रहा है। पुलिस के समझाने पर भी अजितेश शांत नहीं हुआ। उसने रिकॉर्ड रूम से बाहर आकर हंगामा शुरू कर दिया। तब तक इंस्पेक्टर भी थाने पहुंच गए। तब उन्होंने अजितेश को हवालात में डलवा दिया।

पुलिस ने कहा- पहले भी है दर्ज कई मामला
प्रेमनगर इंस्पेक्टर बलबीर सिंह ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर अजितेश पर लूट, तोड़फोड़ और जान से मारने की धमकी सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि आए दिन अजितेश की गुंडई के मामले आते रहते हैं। पुलिस में इसक खिलाफ और भी मामले दर्ज हैं। 

कौन है वैभव

अजितेश के साथ पकड़ा गया वैभव समाजवादी युवजन सभा का जिलाध्यक्ष रहा है। इकाई भंग होने के बाद भी वह सपा में सक्रिय है। पार्टी के नेताओं ने इसकी पुष्टि की पर मौजूदा घटना की जानकारी होने से इंकार किया। बताया कि अक्सर उसे अजितेश के साथ देखा जाता है।

सेलेब्स की हरकत से लेकर बच्चों की बलि तक...वीडियो देखने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें...

खतरनाक हो सकता है सेनेटाइजर, संभल कर करें यूज

सलमान ने की ऐसी हरकत कि चौंक गई अनिल कपूर की बेटी

पूजा के नाम पर दी 140 बच्चों की बलि, कब्र खोदी तो खुले चौंकाने वाले राज

शख्स को देखते ही लड़की ने फैलाए पैर, देखते ही देखते वायरल हुआ 5 सेकंड का वीडियो

तेंदुए ने हवा में उछलकर एक शख्स पर अटैक

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios