Asianet News HindiAsianet News Hindi

UP News: वाराणसी में कक्षा 3 की मासूम के साथ स्कूल के स्वीपर ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली कक्षा 3 की छात्रा के साथ रेप की घटना हुई। गुरुवार को स्कूल के वॉशरूम में बसच्चि के जाते ही पीछे से स्कूल में काम करने वाला स्वीपर पहुंच गया, जिसके बाद उसने रेप की घटना को अंजाम दे दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 
 

School sweeper raped class 3 innocent in Varanasi, accused arrested
Author
Lucknow, First Published Nov 27, 2021, 10:42 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

वाराणसी/लखनऊ: उत्तर प्रदेश(Utaar Pradesh) में रेप( rape) के मामले लगातार बढ़ते चले जा रहे हैं। हाल ही में यूपी के मथुरा(mathura)  से चलती कार में रेप की वारदात सामने आने के बाद अब पीएम मोदी(PM Modi) के संसदीय क्षेत्र से रेप से जुड़ा मामला सामने आया है। वाराणसी(Varanasi) में एक बड़े निजी स्कूल(Private School) में पढ़ने वाली नौ साल की बच्ची से रेप की सनसनीखेज वारदात हुई है। हैरान कर देने वाली बात यह है कि बच्ची के स्कूल में काम करने वाले स्वीपर ने स्कूल के वॉशरूम में मासूम के साथ दरिंदगी(Rape In Washroom)  की घटना को अंजाम दिया। 

मामला दबाने में जुटा था स्कूल प्रशासन, आरोपी स्वीपर हुआ गिरफ्तार
पूरा मामला वाराणसी के लहरतारा स्थित निजी स्कूल का है। जहां, स्कूल के वॉशरूम में कक्षा तीन की छात्रा से स्कूल में काम करने वाले स्वीपर सिंकू ने दरिंदगी की है। स्कूल से घर पहुंची बच्ची की आपबीती सुनकर परिवार वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजन स्कूल पहुंचे तो काफी समय तक मामले को दबाने की कोशिश होती रही। लेकिन मासूम के साथ हुई इस वारदात पर परिजन कुछ भी सुनने को तैयार नहीं हुए। आखिरी में परिजनों ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगलवाये, जिसके बाद मामले में आरोपी स्वीपर लहरतारा के सिंकू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

'बच्ची के वॉशरूम में घुसते ही पीछे से आ गया था स्वीपर सिंकू'
रथयात्रा की रहने वाले परिवार की नौ साल की बच्ची कक्षा तीन में पढ़ती है। रोज की तरह गुरुवार को भी वह स्कूल पहुंची थी। इसी दौरान दोपहर में बच्ची वॉशरूम में गई तो स्वीपर भी घुस गया और उसने बच्ची के साथ दरिंदगी की। उसके चीखने पर डरा-धमकाकर चुप करा दिया। डरी सहमी बच्ची ने स्कूल में किसी को कुछ नहीं बताया। बच्ची घर पहुंची तो कपड़ों में ब्लड लगा देख मां ने उसका वजह पूछी। जिसके बाद बच्ची की आपबीती सुन पूरे परिवार में हड़कंप मच गया। तत्काल मां व अन्य परिजन बच्ची को लेकर स्कूल पहुंचे। इसके बाद परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर एसीपी चेतगंज अनिरुद्ध कुमार सिगरा पुलिस के साथ पहुंचे। स्कूल में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगलवाने के बाद आरोपित को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के अनुसार तहरीर के आधार पर युवक पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios