Asianet News Hindi

घर में हर ओर बिखरा पड़ा था खून, कमरे में पड़ी थी मां-बाप, पत्नी और बहन की लाशें

प्रयागराज में गुरुवार को एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई। मरने वालों में लोगों में तीन महिलाएं तथा एक पुरुष हैं। मृतक आपस में पति,पत्नी, बहू और बेटी थे।

Sensation over killing of four people in Prayagraj kpl
Author
Prayagraj, First Published May 14, 2020, 6:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

प्रयागराज(Uttar Pradesh). वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण के बीच प्रयागराज में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। प्रयागराज में गुरुवार को एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई। मरने वालों में लोगों में तीन महिलाएं तथा एक पुरुष हैं। मृतक आपस में पति,पत्नी, बहू और बेटी थे। इनकी हत्या की वजह स्पष्ट नहीं है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छाबीं करने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लोए भेज दिया है . फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट व खोजी कुत्ते की भी मदद ली जा रही है। हांलाकि अभी तक हत्या के कारण या हत्यारों का कोई सुराग नही लग पाया है।  

प्रयागराज के धूमनगंज के प्रीतमनगर में विवेकानंद चौराहे के पास रहने वाले 55 वर्षीय तुलसी राम केसरवानी की बिजली के उपकरण की दुकान थी। गुरुवार को घर में पत्नी किरण, बेटी गुडिय़ा, बेटा आतिश और बहू प्रियंका थी। दोपहर में बेटा किसी को पैसा देने के लिए घर से कटरा निकला था। घर में तुलसीराम उनकी पत्नी, बेटी और बहू थे। इसी दौरान तुलसीराम समेत चारों लोगों की गला रेतकर हत्या कर दी गई। कुछ देर बाद बेटा आतिश घर लौटा तो कमरे में पिता, मां, पत्नी और बहन की खून से लथपथ शव देखकर चीख पड़ा। घर में सभी की लाश देख कर वह अचेत सा हो गया। उसकी चीख सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे तो पुलिस को सूचना दी गई।  

परिवार में सिर्फ बेटा ही बचा
बिजली उपकरणों के व्यवसायी तुलसीराम के एक बेटी व इकलौता बेटा आतिश था। उसके आतिश की भी जल्दी ही शादी हुई है। अभी उसके कोई संतान नही थी। परिवार के चार लोगों की हत्या के बाद आतिश अब अकेला रह गया। वह रह-रह कर बेहोश हो जा रहा है। पुलिस ने उससे पूछताछ करने की कोशिश की लेकिन अभी वह कुछ भी बताने के हालत में नही है।   

सीसीटीवी की डीवीआर भी है गायब 
मृतक तुलसीराम ने घर में सीसीटीवी कैमरे लगवा रखे हैं लेकिन हत्यारे उसका डीवीआर निकाल ले गए हैं। घर में लूटपाट भी दिख रही है।  क्योंकि घर में रखी आलमारी में के सामान बिखरे पड़े हैं। पुलिस को आशंका है कि घटना लूट के इरादे से भी की जा सकती है . लेकिन आतिश से बातचीत के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा कि आखिर घर से क्या-क्या गायब है।  

खोजी कुत्ता भी 100 मीटर जाने के बाद भटका रास्ता 
पुलिस ने खोजी कुत्ते की भी मदद ली। खोजी कुत्ता कारोबारी के घर से निकलकर दो सौ मीटर दूर तक गया। इसके बाद कुत्ता भटक गया। वहां पर पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी देख रही है, जिससे कुछ पता चल सके। एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि चार लोगों की हत्या हुई है। घटना की जांच की जा रही है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios