Asianet News HindiAsianet News Hindi

बच्चे जिस रोड से अकेले जाते हैं स्कूल, वहीं पर चहलकदमी करता दिखा मगरमच्छ, दहशत में ग्रामीण

यूपी के जिले शाहजहांपुर में रोड पर चहलकदमी करते हुए मगरमच्छ को देखने के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। गांव वालों का कहना है कि जिस जगह उसको घूमते देखा गया है वहां से बच्चे स्कूल आते-जाते देखा गया। 

Shahjahanpur road by which children go to school alone crocodile was seen walking there villagers panic
Author
First Published Sep 7, 2022, 5:39 PM IST

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के जिले शाहजहांपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब मगरमच्छ को बीच सड़क में घूमते देखा। रोड पर चहलकदमी करते मगरमच्छ को देखकर पूरे इलाके में दहशत फैल गई। रात होने की वजह से लोगों की भीड़ तो नहीं लगी पर जिसने भी इस मगरमच्छ को देखा तो उन्होंने तुरंत मोबाइल के कैमरे में वीडियो बना लिया। मगरमच्छ धीरे-धीरे रेंगते हुए बरसाती नाले की ओर बढ़ गया। इतना ही नहीं वीडियो बनाने वाले एक व्यक्ति ने वन विभाग को सूचना दी तो जवाब मिला कि रात बहुत हो गई है, सबुह देखते हैं।

मोबाइल निकालकर लोगों ने बनाया वीडियो
वन विभाग से ऐसा जवाब मिलने के बाद ग्रामीणों का कहना है कि इसी रोड से बच्चे स्कूल आते-जाते हैं। इस वजह से ग्रामीणों को डर है कि, कहीं कोई बड़ी घटना न हो जाए। जानकारी के अनुसार शहर के सिंधौली क्षेत्र के गांव मुड़िया पवार गांव में देर रात बरसाती नाले के पुल से कुछ ग्रामीण गुजर रहे थे। उनको अचानक रोड पर घूम रहे मगरमच्छ पर पड़ी तो सभी उससे काफी दूर रूक गए। मगरमच्छ को देखकर दहशत में आए लोगों ने तुरंत मोबाइल निकालकर उसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। यह मगरमच्छ करीब दस मिनट तक बरसाती नाले और उसके आसपास चहलकदमी करते हुए झाड़ियों की ओर चला गया।

वन विभाग से ग्रामीणों को मिला ये जवाब
दहशत में आए ग्रामीणों ने तुंरत वन विभाग को फोन पर सूचना दी। ग्रामीणों के अनुसार मगरमच्छ को पकड़ने के लिए वन विभाग के क्षेत्रिय अधिकारियों को सूचना दी गई तो उधर से जवाब मिला कि रात बहुत हो गई है, सुबह देखते हैं। ग्रामीणों ने बताया कि इसी रोड से बच्चे अकेले स्कूल आते-जाते हैं। किसी भी समय उनके साथ कोई भी बड़ा हादसा हो सकता है। उन्होंने वन विभाग से जल्द से जल्द मगरमच्छ को पकड़ने की मांग की है। इतना ही नहीं इस मामले पर जब डीएफओ से बात करने की कोशिश की तो कॉल रिसीव नहीं हुई।

आगरा: फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का शुरू हुआ विरोध, हिंदूवादी नेताओं ने आपत्ति जताते हुए किया बड़ा ऐलान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios