Asianet News HindiAsianet News Hindi

शामली: थाने में हुई प्रेमी जोड़े की शादी, बहन के देवर के साथ था युवती का रिश्ता, पूरे इलाके में हो रही चर्चा

यूपी के जिले शामली में प्रेमी युगल की शादी थाने में हुई है। युवती का बड़ी बहन के देवर के साथ प्रेम-प्रसंग हो गया था। जिसके बाद युवक शादी नहीं कर रहा था पर युवती ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की और दोनों की शादी करवा दी। 

Shamli marriage love couple took place police station relationship girl with  brother in law sister discussion going whole area
Author
First Published Sep 24, 2022, 9:52 AM IST

शामली: उत्तर प्रदेश के जिले शामली में प्रेमी जोड़े की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है क्योंकि उनकी शादी थाना कोतवाली में हुई है। कई सालों से प्रेम प्रंसग के बाद युवक युवती का जिंदगी भर के लिए साथ हो गए। प्रेमी जोड़े ने कोतवाली में ही एक दूसरे को वरमाला पहनाई। इसके साथ ही वहीं पर एक दूसरे के साथ जीवन भर साथ रहने का वादा भी लिया। दरअसल युवती ने युवक पर शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया था। जिसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को कोतवाली में बुलाकर समझौता कराया। इसी के बाद दोनों की शादी थाने में हो गई।

थाने के बाहर आते ही दोनों ने पहनाई वरमाला
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के थानाभवन क्षेत्र के गांव लतीफगढ़ का है। यहां की निवासी ज्योति बेटी संजू ने थाने पर शिकायत पत्र देकर शादी के नाम पर झांसा देकर शारीरिक उत्पीड़न करने एवं यौन शोषण का गौरव बेटे ओम सिंह कस्बा ननौता जिला सहारनपुर पर आरोप लगाया था। इसी मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों को सुनवाई के लिए थाने पर बुलाया। थाने पहुंची ज्योति के परिजन और गौरव के घरवालों के बीच बात हुई तो दोनों ने आपसी समझौते के अंतर्गत पुलिस कार्रवाई से मना कर दिया। उसके बाद थाने से बाहर निकलते ही ज्योति और गौरव ने एक दूसरे को वरमाला डालकर पति-पत्नी के रूप में स्वीकार कर लिया।

दोनों पक्ष नहीं चाहते कोई कार्रवाई 
दरअसल ज्योति का कहना है कि कई साल पहले उसकी बड़ी बहन के देवर गौरव के साथ उसका प्रेम प्रसंग हो गया था। गौरव प्रेम की बात करता था और शारीरिक संबंध भी बनाए। इतना ही नहीं उसने शादी  करने का वादा भी किया था लेकिन जब गौरव से शादी करने के लिए कहा तो वह अपने घर से बिना किसी को बताए लापता हो गया। इसी के बाद ज्योति ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की थी। इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों में समझौता हो गया है और दोनों पक्ष कार्रवाई नहीं चाहते हैं। फिलहाल दोनों की शादी पूरे इलाके में सुर्खियां बटोर रही है।

मथुरा: इंस्टाग्राम पर दोस्ती, प्यार का इजहार और फिर मुलाकात के दौरान युवक की शर्मनाक हरकत, दर्ज हुई FIR

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios