Asianet News HindiAsianet News Hindi

सिद्धार्थनगर: घर से बाहर खेलने गए मासूम की गला दबाकर हत्या, आरोपी के घर इस हालत में मिला बच्चे का शव

यूपी के सिद्धार्थनगर में घर से बाहर खेलने गए 4 साल के मासूम की गला दबाकर हत्या कर दी गई। बच्चे के ना मिलने पर पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला के घर में रखे बक्से से मासूम का शव बरामद किया है।

Siddharthnagar Strangled to death of innocent who went play outside house body of child found in this condition at house of accused
Author
First Published Sep 26, 2022, 5:14 PM IST

सिद्धार्थनगर: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक युवती ने बीते रविवार को चार साल के मासूम की गला दबाकर हत्या कर दी। बच्चे का शव देर रात घर में रखे बक्से से बरामद हुआ है। बक्से के अंदर मासूम का शव बोरे से बंधा हुआ था। यह घटना मोहाना थाना क्षेत्र के परसा बेलहरी गांव की है। घटना के दौरान मासूम घर के बाहर खेल रहा था। घटना की जानकारी मिलने पर मैक पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। 

4 साल के मासूम की गला दबाकर हत्या
परसा बेलहरी गांव निवासी सनी पुत्र राजेश रविवार को पड़ोस के ही ढ़ाई वर्षीय आर्यन के साथ दोपहर में खेलने के लिए निकला था। कुछ देर खेलने के बाद आ्रयन घर लौट आया। लेकिन सनी घर वापस नहीं आया। काफी देर होने के बाद परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू किया। जब देर शाम तक बच्चे का पता नहीं चला तो परिजनों ने मोहान पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरूकर दी। जांच में सामने आया की मासूम गांव की रहने वाली ज्योति के घर गया था। जिसके बाद वह वापस नहीं आया।

आरोपी के घर में बक्शे से बरामद हुआ मासूम का शव
पुलिस का संदेह ज्योती पर गहराया तो उसके घर की तलाशी ली गई। इस दौरान घर में रखे बड़े बक्से में बोरी में सनी की लाश मिली। बच्चे का शव बोरे में बंधा हुआ था। वहीं बच्चे की हत्या होने की खबर सुनकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। पी अमित कुमार आनंद ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी ज्योती और उसके पिता को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि मामले की पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

स्कूल जा रही 12वीं छात्रा को नेपाल घुमाने के बहाने ले गए युवक, पास के ही पार्क में इस वारदात को दिया अंजाम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios