सीओ ने बीच सड़क पर पकड़ा शिक्षक का कॉलर और जमकर की अभद्रता, मिन्नतें करता रहा बेटा फिर भी नहीं माने साहब

| Nov 26 2022, 11:38 AM IST

सीओ ने बीच सड़क पर पकड़ा शिक्षक का कॉलर और जमकर की अभद्रता, मिन्नतें करता रहा बेटा फिर भी नहीं माने साहब

सार

यूपी के सीतापुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद मामले की जांच का आदेश दिया गया है। वीडियो में क्षेत्राधिकारी ने शिक्षक से अभद्रता की।

सीतापुर: यूपी के सीतापुर जनपद में खैराबाद थाना अंतर्गत क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसी वीडियो में क्षेत्राधिकारी के द्वारा एक शिक्षक से अभद्रता की जा रही है। वायरल हो रहा वीडियो शुक्रवार का बताया जा रहा है। इसको लेकर शिक्षक संगठनों ने नाराजगी भी जाहिर की है। संगठनों ने क्षेत्राधिकारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई को लेकर एसपी से मांग की है।

मिन्नतें करता रहा शिक्षक का बेटा, नहीं माने क्षेत्राधिकारी 
वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से क्षेत्राधिकारी के द्वारा एक शिक्षक से अभद्रता की जा रही है। इस बीच वहां मौजूद शिक्षक का पुत्र भी पुलिस से मिन्नते कर रहा है लेकिन जिम्मेदार उस ओर कोई भी ध्यान नहीं दे रहा है। आपको बता दें कि कस्बे के उजागरलाला इंटर कॉलेज के शिक्षक अरुण कुमार मिश्रा खैराबाद में रहते हैं। वह अपने बेटे के साथ कार से घर जा रहे थे। इसी बीच डीजे कॉलेज के पास दो साइकिल सवारों को बचाने के चक्कर में उनकी गाड़ी नीचे उतर गई। इस बीच साइकिल सवार भी चोटिल हो गए।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, जांच के आदेश
हादसे के दौरान सीओ सिटी सुशील सिंह वहां पहुंचे और शिक्षक का कॉलर पकड़कर उन्होंने मोबाइल छीन लिया। इस बीच वहां मौजूद उनका बेटा पिता को बचाने का प्रयास करता रहा। हालांकि सीओ को कोई भी तरस नहीं आया। वर्दी के नशे में चूर सीओ जमकर शिक्षक से अभद्रता करते रहें। इसी बीच वहां पर मौजूद किसी शख्स ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया जो कि अब जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से सीओ शिक्षक को धक्का देकर वाहन में बैठने के लिए कहता है। इस बीच मामले में वरिष्ठ अधिकारियों से शिकायत होने के बाद जांच का आश्वासन दिया गया है। एसपी घुले सुशील चंद्रभान ने बताया कि मामले की जांच एएसपी उत्तरी राजीव दीक्षित को सौंपी गई है। मामले में जल्द ही कार्रवाई की जाएगी। 

औरैया में बीच सड़क पर छात्र की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, दबंगों में नहीं दिखा पुलिस का कोई भी डर