Asianet News HindiAsianet News Hindi

सीतापुर: प्रिंसिपल को गोली मारने वाले छात्र को लखनऊ से किया गया गिरफ्तार, आरोपी ने ऐसे दिया था घटना को अंजाम

यूपी के सीतापुर जिले में स्कूल प्रिंसिपल को गोली मारने वाले आरोपी छात्र को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर राजधानी लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं घायल प्रिंसिपल का इलाज लखनऊ के अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने अवैध तमंचे को भी बरामद कर लिया है। 

Sitapur student who shot principal was arrested from Lucknow accused had executed incident like this
Author
First Published Sep 25, 2022, 11:37 AM IST

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में स्थित एक स्कूल में प्रिंसिपल को गोली मारने वाले आरोपी छात्र को पुलिस ने लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर घटना के दौरान इस्तेमाल किए जाने वाले अवैध तमंचे को भी बरामद कर लिया है। शनिवार की सुबह रामस्वरूप इंटर कॉलेज में क्लासों का राउंड लगा रहे प्रिंसिपल पर आरोपी छात्र गुरविंदर ने तीन बार फायरिंग की थी। आरोपित कक्षा 12 का छात्र है। 

पुलिस ने 24 घंटे के अंदर छात्र को लखनऊ से किया गिरफ्तार
गोली लगने के बाद घायल हुए प्रिंसिपल राम सिंह वर्मा को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया था। वहां पर प्राथमिक उपचार के बाद पीड़ित को लखनऊ रेफर कर दिया गया था। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित छात्र मौके से फरार हो गया था। बता दें कि गंभीर रूप से घायल प्रिंसिपल के परिवार ने आरोपी छात्र गुरविंदर के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कराया था। जिसके बाद पुलिस उसकी तलाश में जुट गई थी। वहीं पुलिस ने उसको 24 घंटे के अंदर लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया है। 

प्रिंसिपल द्वारा पिटाई किए जाने से नाराज था आरोपित छात्र
सीओ महमूदाबाद रवि शंकर प्रसाद ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी छात्र का घटना के एक दिन पहले एक अन्य छात्र के साथ झगड़ा हुआ था। झगड़े के दौरान गुरविंदर ने दबंगई दिखाते हुए स्कूल में तोड़फोड़ कर दी थी। इसके बाद जब प्रिंसिपल राम सिंह वर्मा को इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने दोनों छात्रों को डांटते हुए उनकी पिटाई कर दी थी। पीटे जाने से नाराज छात्र ने प्रिंसिपल को जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद आरोपित छात्र तमंचा लेकर स्कूल पहुंचा और उन्‍हें गोली मार दी। सीओ ने बताया कि मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

सीतापुर: क्लास में राउंड लगा रहे स्कूल प्रिंसिपल पर की गई ताबड़तोड़ फायरिंग, इस बात से नाराज था छात्र

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios