Asianet News HindiAsianet News Hindi

सीतापुर के टिकौली में एक साथ उठेंगी 9 अर्थियां, किसी ने बिटिया तो किसी ने महिला मुखिया को खो दिया

सीतापुर के टिकौली गांव में मंगलवार को एक साथ में 9 अर्थियां उठेंगी। इस बीच गांव में लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। इटौंजा-कुम्हरावां मार्ग पर हुए हादसे में किसी ने घर की बेटी को किसी ने महिला मुखिया को खो दिया है। 

sitapur tikoli nine bodies will burn together after itaunja accident
Author
First Published Sep 27, 2022, 10:50 AM IST

सीतापुर: इटौंजा-कुम्हरावां मार्ग पर गद्दीपुरवा के पास हुए हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई जबकि 36 लोग घायल हो गए। इस हादसे के बाद से टिकौली गांव में सिसकियों व चीत्कार का दौर जारी है। हादसे में यहां चुन्नीलाल की 45 वर्षीय पत्नी कोमल, 13 वर्षीय बेटी आयुषी, 48 वर्षीय भाभी सुषमा, 21 वर्षीय भतीजी रुचि की मौत हो गई। इसके साथ ही राजकिशोर मौर्य की पत्नी मालती, सुखरानी और केतकी का नाम भी इसमें शामिल है। हादसे में पवन गुप्ता की पुत्री अंशिका, राम खेलावन की पत्नी सुनीता और बाबू अवस्थी की पत्नी अन्नपूर्णा की भी मौत हो गई। 

एमएलसी और विधायक ने पीड़ित परिजनों से की मुलाकात
हादसे के बाद मंगलवार को गांव में चुन्नीलाल के परिवार के 4 सदस्यों के साथ कुल 9 अर्थियां उठेंगी। वहीं पवन गुप्ता की पुत्री अंशिका का अंतिम संस्कार रात में ही कर दिया गया। हादसे के बाद देर रात एमएलसी पवन सिंह चौहान और सिधौली विधायक मनीष रावत गांव पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिजनों को ढांढस बंधाया और आर्थिक सहायता उपलब्ध करवाए जाने की भी बात कही।

किसी ने घर की बिटिया तो किसी ने महिला मुखिया को खो दिया
गौरतलब है कि चुन्नीलाल ने बेटे के जन्म पर उनई देवी मंदिर में कोछ भरने की मन्नत मांगी थी। इसी को लेकर पूरे परिवार के साथ वह सोमवार की सुबह ट्रैक्टर ट्रॉली से जा रहे थे। ट्रॉली में महिलाएं मंगलगीत गा रही थी। अचानक ही ट्रैक्टर ट्रॉली के तालाब में गिरने से चीख पुकार मच गई। हादसे के इस मंजर को देखकर चुन्नीलाल के मुंह से एक शब्द ही बार-बार निकल रहा है कि मैंने तो सब कुछ खो दिया। हादसे के बाद टिकौली गांव में हर ओर मातम छाया हुआ है। इटौंजा कुम्हरावां रोड पर हुए हादसे के बाद किसी ने घर की बिटिया तो किसी ने घर की महिला मुखिया को खो दिया है। हादसे में कुल 10 लोगों की मौत हुई है जिसमें 3 किशोरियां भी शामिल हैं। अन्य महिला और पुरुष भी चोटिल हुए जिनका उपचार हो रहा है। 

फेसबुक पर हुई बीटेक छात्र से दोस्ती, बुलंदशहर में पत्नी ने शिक्षामित्र पति को करेंट देकर उतारा मौत के घाट

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios