Asianet News HindiAsianet News Hindi

फ्रिज में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, घर में सो रहे परिवार के 5 बच्चों समेत 6 लोगों की मौत

यूपी के गाजियाबाद में रविवार रात एक मकान में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई। जिससे घर में मौजूद परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में पांच बच्चे शामिल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया और मामले की जांच शुरू की।

six people including five children died in ghaziabad due to short circuit KPU
Author
Ghaziabad, First Published Dec 30, 2019, 11:27 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गाजियाबाद (Uttar Pradesh). यूपी के गाजियाबाद में रविवार रात एक मकान में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई। जिससे घर में मौजूद परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में पांच बच्चे शामिल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया और मामले की जांच शुरू की। 

कैसे हुआ शॉर्ट सर्किट
लोनी बॉर्डर के बेहटा हाजीपुर मौलाना आजाद कॉलोनी में युसूफ अली अपने परिवार के साथ मकान के पहली मंजिल पर रह रहे थे। जबकि उनका भाई आसिफ का परिवार मकान के ग्राउंड फ्लोर पर रहता है। रविवार को आसिफ व युसूफ अपने गांव बागपत किसी शादी समारोह में शामिल होने गए थे। दोनों भाईयों का परिवार ग्राउंड फ्लोर पर सो रहा था। 

जानकारी के मुताबिक, देर रात अचानक फ्रिज में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई। जिसके चलते पूरे कमरे में जहरीला धुआं फैल गया। दम घुटने के कारण युयूफ की पत्नी परवीन (40) और उसके बच्चे रतिया (8), अब्दुल अजीम (8), अब्दुल अहद (5) और फातमा (12) और आसिफ की बेटी साहिमा (10) की मौत हो गई। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios