Asianet News HindiAsianet News Hindi

SP और भीम आर्मी के गठबंधन में आई दरार, चंद्रशेखर बोले- 'उन्होंने किया बहुजन समाज का अपमान'

 चंद्रशेखर आजाद ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि अखिलेश यादव को दलितों की कोई जरूरत नहीं है। उनके साथ मुद्दों पर सहमति नहीं बनी। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बहुजन समाज का अपमान किया वो अपने साथ दलितों को नहीं चाहते हैं। 

SP and Bhim Army Chandrashekhar said akhilesh yadav insulted Bahujan Samaj
Author
Lucknow, First Published Jan 15, 2022, 11:21 AM IST

लखनऊ: शनिवार को आजाद समाज पार्टी (aazad samaj party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व भीम आर्मी (bheem Army) के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद (chandra shekhar Aazad) ने प्रेस वार्ता करते हुए समाजवादी पार्टी (samajwadi party) और आजाद समाज पार्टी के गठबंधन को लेकर चल रही खींचतान पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने प्रेस वार्ता (Press confrence) करते हुए कहा कि अखिलेश यादव को दलितों की कोई जरूरत नहीं है। उनके साथ मुद्दों पर सहमति नहीं बनी। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बहुजन समाज का अपमान किया वो अपने साथ दलितों को नहीं चाहते हैं। वो अपने गठबंधन में दलितों को नहीं शामिल करना चाहते हैं।

बीजेपी को रोकने के लिए करना चाहते थे गठबंधन- चंद्रशेखर
प्रेसवार्ता के दौरान चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि मैंने कल अखिलेश जी से कहा कि आप बड़े भाई हैं, आप तय कर लें कि आप हमको गठबंधन में रखना चाहते हैं या नहीं। लेकिन उन्होने हमको नहीं बुलाया। इसका मतलब अखिलेश जी हम को गठबंधन में नहीं रखना चाहते। उन्होंने कहा कि हम सपा के साथ गठबंधन में नहीं जा रहे है। भाजपा को सत्ता से रोकने के लिए गठबंधन चाहता था इसीलिए दो दिन से लखनऊ में था। इसके बाद चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि वह अब अपने दम पर चुनाव लड़ेंगे। 

चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि मेरी अखिलेश यादव से पिछले 6 महीनों में काफी मुलाकातें हुईं हैं। इस बीच सकारात्मक बातें भी हुई लेकिन अंत समय में मुझे लगा कि अखिलेश यादव को दलितों की ज़रूरत नहीं है। वह इस गठबंधन में दलित नेताओं को नहीं चाहते। वह चाहते हैं कि दलित उनको वोट करें।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios