Asianet News HindiAsianet News Hindi

पीएम मोदी के कानपुर दौरे पर सपाइयों का विरोध प्रदर्शन, योजनाओं के नाम पर धांधली किए जाने का आरोप

एक दिन के दौरे पर कानपुर पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे पर सपाइयों ने जमकर सियासी ड्रामेबाजी की। सपा विधायक अमिताभ बाजपेयी की अगुवाई में सैकड़ों की संख्या में सपाइयों ने सड़क पर कपड़े उतारकर प्रदर्शन किया

sp leaders protest against cab in pm modi kanpur visit kpl
Author
Kanpur, First Published Dec 14, 2019, 12:39 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कानपुर(Uttar Pradesh ). अपने एक दिन के दौरे पर कानपुर पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे पर सपाइयों ने जमकर सियासी ड्रामेबाजी की। सपा विधायक अमिताभ बाजपेयी की अगुवाई में सैकड़ों की संख्या में सपाइयों ने सड़क पर कपड़े उतारकर प्रदर्शन किया। सपाइयों ने विकास की योजनाओ के नाम पर करोड़ो की धांधलेबाजी का आरोप लगाया। 

पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार को कानपुर पहुंच गए हैं। कानपुर पहुंचने पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने उनका स्वागत किया। पीएम मोदी कानपुर में गंगा और साफ किए गए एशिया के सबसे बड़े नाले सीसामऊ में नौकायन करेंगे। राष्ट्रीय गंगा परिषद की पहली बैठक के साथ ही वह स्टीमर से गंगा सफाई का जायजा लेंगे। 

सपाइयों ने जमकर किया विरोध प्रदर्शन 
पीएम  मोदी के आगमन पर सपाइयों कड़ा विरोध किया। सपा विधायक अमिताभ वाजपेयी की अगुवाई में सैकड़ों सपा कार्यकर्ता सड़क पर उतर गए। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी व सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सपाई गंगा की सफाई व कानपुर में विकास योजनाओं में अरबों रूपए की बंदरबांट का आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। 

CAB के विरोध में भी हुई जमकर नारेबाजी 
पीएम मोदी अपने एक दिन के दौरे पर जैसे ही कानपुर पहुंचे भारी सैकड़ों की सख्या में इकट्ठा सपाइयों ने सड़क पर उत्तर कर नारेबाजी शुरू कर दी। सपाइयों ने हाल ही में पास हुए नागरिकता संशोधन विधेयक का भी भारी विरोध करते हुए इसे जाति व धर्म के नाम पर बांटने वाला कानून बताया। सपा कार्यकर्ताओं के मुताबिक़ इस बिल से देश की एकता व अखंडता को खतरा है। 

सपाइयों को संभालने में पुलिस को छूटे पसीने 
विरोध व नारेबाजी कर रहे सपा कार्यकर्ताओं को संभालने में पुलिस के हानाथपांव फूल गए। पुलिस ने जगह जगह बैरीकेटिंग लगाकर उन्हें काफी मशक्क्त के बाद रोकने में सफलता प्राप्त की। हांलाकि सपाइयों को ये विरोध प्रदर्शन व नारेबाजी काफी देर तक चलती रही। 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios