Asianet News HindiAsianet News Hindi

तालिबान व तालिबानी संस्कृतियों को मानने वालों को भारत में रहने का अदिकार नहीं: महामंत्री डॉ सुरेंद्र जैन

डॉ सुरेंद्र जैन ने कहा कि हम भारत को चादर और फादर से मुक्त करके रहेंगे। उन्होंने कहा कि एक ओर जहां हिंसा, घृणा, वासना तथा महिला अत्याचार के लिए जिहादी बर्चस्व बढ़ाने में लगा हुआ।

Taliban and those who follow Talibani cultures have no right to live in India: VHP
Author
Agra, First Published Aug 29, 2021, 8:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

आगरा. भारत में लगातार बढ़ती लव जिहाद और धर्मांतरण की घटनाओं के विरुद्ध शंखनाद करते हुए विश्व हिंदू परिषद के केंद्रीय संयुक्त महामंत्री डॉ सुरेंद्र जैन ने कहा कि हम भारत को चादर और फादर से मुक्त करके रहेंगे। उन्होंने कहा कि एक ओर जहां हिंसा, घृणा, वासना तथा महिला अत्याचार के लिए जिहादी बर्चस्व बढ़ाने में लगा हुआ है, वहीं दूसरी ओर इसाई मिशनरियां अपने नए-नए प्रपंचों के माध्यम से भोले-भाले गरीब व वंचित समाज के लोगों को अपने जाल में फंसाने में लगी है। विश्व हिंदू परिषद भारत को उन षड्यंत्रकारियों से मुक्त मुक्ति दिलाएगा।

इसे भी पढ़ें- नहीं टूटेगा BJP और JSP गठबंधन, सीनियर लीडर ने कहा- जल्द दूर करेंगे वैचारिक मतभेद

आगरा के मदिया कटरा स्थित होटल वैभव पैलेस मैं आयोजित विश्व हिंदू परिषद के स्थापना दिवस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि ब्रज प्रांत की पहचान ताजमहल, बाबर या शाहजहां जैसे आक्रमणकारियों से नहीं अपितु, भगवान श्रीकृष्ण व यहां के राष्ट्र पुरुषों से है। हिंदुओं के हत्यारे कभी राष्ट्रपुरुष नहीं हो सकते। यह बात भारत सरकार ने मोपला हिंदू नरसंहार मैं शामिल 387 आक्रमणकारियों को भारत की स्वतंत्रता सेनानियों की सूची से बाहर करके स्पष्ट कर दी है। तालिबान व तालिबानी संस्कृतियों को मानने वाले व उनके समर्थकों को भारत में रहने का अधिकार नहीं है। हम भारत को अफगानिस्तान बनाने के उनके सपने को पूरा नहीं होने देंगे।

उन्होंने यह भी कहा कि विश्व हिंदू परिषद के 57 वर्ष के स्वर्ण इतिहास में राम मंदिर ,बाबा अमरनाथ, रामसेतु, साधु संत के संदर्भ में अनेक स्मरणीय कार्य किए हैं। हमने धर्मांतरण, लव जिहाद व  गोवध रोकने व हिंदुओं को समृद्ध शाली, शक्तिशाली व स्वावलंबी बनाने की दिशा में अनेक कार्य किए हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios