आगरा (Uttar Pradesh). यूपी के आगरा में मंगलवार को एक फ्लैट में थाईलैंड की युवती की लाश मिली। अपार्टमेंट के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर फ्लैट के अंदर गई। युवती के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

क्या है पूरा मामला
मामला ताजगंज थाना क्षेत्र के फतेहाबाद रोड स्थित हेरिटेज अपार्टमेंट का है। जानकारी के मुताबिक, थाईलैंड की रहने वाली अंचली कासी (43 साल) अक्टूबर 2018 में भारत आई थी। वो स्पा सेंटर में काम करती थी। अपार्टमेंट में किराए पर फ्लैट लेकर रह रही थी। मंगलवार सुबह अपार्टमेंट के लोगों ने पुलिस को फ्लैट से दुर्गंध आने की सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर अंचली का शव बेड पर पड़ा था। जमीन पर दवाई बिखरी पड़ी थी। मौके से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। 

सुसाइड नोट में लिखी ये बात 
नो मनी, नो जॉब, नो फैमिली। इसलिए मरना चाहती हूं। मैं कभी जीवन नहीं चाहती। मेरे मरने के बाद शरीर को जला देना। इसके बाद उसे यमुना में प्रवाहित कर देना। ताकि मेरी आत्मा को शांति मिल सके। आई लव यू आगरा। 

परिजन नहीं आते तो आगरा में कर दिया जाएगा अंतिम संस्कार 
पुलिस का कहना है, सुसाइड नोट की मानें तो अंचली बेरोजगार हो गई थी, जिसके कारण उसने आत्महत्या कर ली। फतेहाबाद रोड के स्पा सेंटर में वो काम करती थी। उसके बंद होने के बाद कई युवतियां बेरोजगार हो गई। अंचली भी बेरोजगारी का सामना कर रही थी। यह बात उसने अपने सुसाइड नोट में लिखी है। उसने कौन सी दवाई खाई इसकी जांच की जा रही है। उसके परिजनों से संपर्क के लिए दिल्ली में दूतावास से संपर्क किया जा रहा है। 72 घंटे बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। अगर परिजन आते हैं तो शव उन्हें सौंप दिया जाएगा। अगर वे नहीं आ पाए तो अधिकारियों के निर्देश पर अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा।