लखनऊ (Uttar Pradesh) । शादी की रश्म छोड़ अस्पताल पहुंचे दुल्हा-दुल्हन ने रक्तदान कर एक बच्ची की जान बताई। वहीं, उनके इस नेक कार्य करते हुए तस्वीर एक पुलिस अधिकारी ने ट्टीट किया है, जो सोशल मीडिया में खूब वायरल किया जा रहा है। वहीं, यूजर्स भी इस तस्वीर को लेकर अच्छे कमेंट्स करते हुए उन्हें बधाई दे रहे हैं। 

पुलिस अधिकारी ने शेयर की फोटो
यूपी पुलिस के अधिकारी आशीष मिश्रा ने रक्तदान करते हुए कपल की फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों शादी की पोशाक में नजर आ रहे हैं। फोटो में दूल्हा एक स्ट्रेचर पर लेटा हुआ है और ब्लड डोनेट कर रहा है, जबकि शादी के जोड़े में दुल्हन पास ही खड़ी नजर आ रही है। हालांकि आशीष मिश्रा ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि ये ये घटना कब और कहां की है। 

ब्लड डोनेट करने कोई नहीं आ रहा था आगे
उत्तर प्रदेश पुलिस के अधिकारी और 'पुलिस मित्र' आशीष मिश्रा ने ट्विटर पर इस कपल की तस्वीर शेयर की है। साथ ही लिखा है कि 'मेरा भारत महान। एक बच्ची को ब्लड की जरूरत थी, कोई भी रक्तदान करने को सामने नहीं आ रहा था, क्योंकि वो किसी दूसरे की बच्ची थी। अपनी होती तो शायद कर भी देते। खैर, शादी के दिन ही इस जोड़े ने रक्तदान कर बच्ची की जान बचाई।

सोशल मीडिया पर हो रही कपल की तारीफ
सोशल मीडिया पर इस कपल की खूब तारीफ हो रही है। फोटो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'महान उदाहरण है... दंपत्ति को सुखद जीवन के लिए शुभकामनाएं। दूसरे यूजर ने लिखा है कि 'ये लोग मिसाल हैं, सबको जगाना चाहिए, आम जन के लिए.' वही एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अपने बड़े दिन को यादगार बनाने का सबसे अच्छा तरीका।