Asianet News HindiAsianet News Hindi

खुलेआम ताक पर सारे नियम, रायबरेली में 'तमंचे पर डिस्को'

आज कल शादी समरोह में बार डांसर का चलन बहुत बढ़ रहा है। साथ ही लोग खुलेआम असलहे का प्रदर्शन करने से भी नहीं चूकते हैं। जबकि ऐसे समारोह में असलहे के प्रयोग कों प्रतिबंधित किया गया है। उत्तर प्रदेश के रायबरेली का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें बार-बालाएँ डीजे पर डांस कर रही हैं, वहीं एक युवक अवैध असलहे का प्रदर्शन कर रहा है। उसी समय युवक के चाचा जो पेशे से अध्यापक हैं वो नोटों की गड्डी निकाल भतीजे पर निछावर कर हैं।

Then all the restrictions are openly staring at a ceremony in Rae Bareli dancing on a weapon
Author
Lucknow, First Published Dec 2, 2021, 3:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रायबरेली: शादी एक ऐसा शब्द है, जिसके दिमाग में आते ही मौज-मस्ती, नाच-गाने का ख्याल आ ही जाता है। वहीं आज कल शादी समरोह में बार डांसर (bar dancer) का चलन बहुत बढ़ रहा है जिसमें कोई ना कोई ऐसी घटना जरूर होती है जो सुर्खियों (headlines) में आ ही जाती है। ऐसी ही एक घटना रायबरेली (Rae Bareli) से आई। जिसमें वाहिक समारोह में अवैध असलहों (illegal weapons) का खुलेआम प्रदर्शन किया जा रहा था। आपको बता दें समाजिक समारोह (social function) में असलहे के प्रयोग को प्रतिबंधित किया गया है।

पुलिस कार्रवाई के बाद भी नहीं लग रहा प्रतिबंध
समारोह में अवैध असलहों का प्रचलन थमने का नाम नहीं ले रहा। उत्तर प्रदेश (uttar prasdesh) के रायबरेली का एक वीडियो (video) सोशल मीडिया (Social media) पर काफी तेजी से वायरल हुआ जिसमें बार-बालाएँ डीजे पर डांस कर रही हैं, वहीं एक युवक अवैध असलहे का प्रदर्शन कर रहा है। आपको जानकारी के लिए बता दें ऐसे मामलों में पुलिस कार्रवाई करती है, लेकिन फिर भी इस प्रकार की अराजकता (Anarchy) पर अंकुश नही लग रहा।

रिसेप्शन में हो रहा असलहे पर डा़ंस
मामला रायबरेली के डीह थाना क्षेत्र के परशदेपुर के ग्राम सभा बारा पूरे सूबेदार गांव का है। गांव में रिसेप्शन कार्यक्रम चल रहा था। जिसमें डीजे के दौरान बार-बालाएं स्टेज पर डांस कर रही थीं। इसी दौरान नशे में धुत्त चितरंजन यादव पुत्र राम बली यादव ने खुलेआम असलहा लहराते हुए डांस करना शुरु कर दिया। फिर उसी समय युवक के चाचा बुद्धि राम यादव जो पेशे से अध्यापक (teacher) हैं, वो नोटों की गड्डी निकाल भतीजे पर निछावर करने लगे। इस पर खुश होकर भतीजे ने भी अवैध असलहे को चाचा पर निछावर किया। मामला दो दिन पूर्व का बताया जा रहा। पुलिस अब इस मामले कि जांच (inspection) कर रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios