Asianet News Hindi

पूर्व विधायक बृजेश सौरभ को फोन पर जान से मारने की धमकी, मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने शुरू की जांच

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व विधायक बृजेश मिश्र सौरभ को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। इस मामले की शिकायत उन्होंने पुलिस से की है। पूर्व विधायक का कहना है कि वो बुधवार को वह राजधानी लखनऊ के महानगर इलाके में अपने एक करीबी से मिलने जा रहे थे समय उनके पास एक व्हाट्सएप काल आई। 

Threatened to kill former MLA Brijesh Saurabh by phone police started investigation by filing a case kpl
Author
Lucknow, First Published Dec 17, 2020, 12:08 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व विधायक बृजेश मिश्र सौरभ को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। इस मामले की शिकायत उन्होंने पुलिस से की है। पूर्व विधायक का कहना है कि वो बुधवार को वह राजधानी लखनऊ के महानगर इलाके में अपने एक करीबी से मिलने जा रहे थे समय उनके पास एक व्हाट्सएप काल आई। काल करने वाली कोई महिला थी। बीजेपी नेता का कहना है कि उन्होंने उससे परिचय पूछा तो उसने अश्लील बातें करना शुरु कर दिया। विरोध करने पर महिला ने फोन किसी पुरुष को दिया और उसने उन्हें जान से मारने की धमकी दी ।

पूर्व विधायक बृजेश मिश्र सौरभ के जिस समय उन्हें धमकी भरा फोन आया वह महानगर थाने के पास ही खड़े थे। उनके सुरक्षा कर्मी और चालक भी गाड़ी के पास ही खड़े थे। उसी दौरान उन्हें व्हाट्सएप पर एक काल आई। काल करने वाली महिला और फिर एक आदमी ने उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए अभद्र और अश्लील गालियां दीं। पूर्व विधायक ने तुरंत इसकी शिकायत महानगर थाने में की, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घर के सामने सफारी से गुजरे थे संदिग्ध 
पुलिस को दी शिकायती पत्र में पूर्व विधायक बृजेश सौरभ ने बताया कि बुधवार दोपहर काले रंग की सफारी कार उनके लखनऊ के निशातगंज इलाके में स्थित घर के सामने आकर रुकी थी। बीजेपी नेता के मुताबिक उस गाड़ी में बैठे सभी लोग मुह ढके थे और उनके घर की ओर इशारा करते हुए कोई बात कर रहे थे। उनका कहना है कि ये पूरा वाकया उनके बेटे ने घर की छत से देखा था।

पहले भी 3 बार मिल चुकी है जान से मारने की धमकी 
इससे पहले 14 नवम्बर 2019 को भी पूर्व विधायक बृजेश सौरभ को जान से मारने की धमकी दी गई थी। बाद में जांच में ये बात सामने आई थी कि जिस नम्बर से उन्हें धमकी भरा फोन आया था वह नम्बर नाईजीरियन था। इसके पूर्व भी उन्हें दो बार जान से मारने की धमकी दी गई थी। हर बार पुलिस ने मामला दर्ज किया लेकिन आज तक उसका खुलासा नही हो सका। 

गृहमंत्री समेत आलाधिकारियों से लगाई सुरक्षा की गुहार 
धमकी मिलने के बाद पूर्व विधायक ने मामले की शिकायत केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, प्रधानमंत्री कार्यालय, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत आलाधिकारियों से करते हुए खुद व परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios