Asianet News Hindi

4 दिन बाद बेटे का जन्मदिन मानने की तैयारी कर रहे थे मां बाप, इस तरह आई मौत

यूपी के बस्ती में सोमवार देर रात सड़क हादसे में पति पत्नी और एक बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि दंपति का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के मुताबिक, तेज रफ्तार कार बाइक को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गिट्टी लदे ट्राला से जा टकराई, जिसमें कार के परखच्चे उड़ गए।

three died in road accident basti KPU
Author
Basti, First Published Feb 18, 2020, 12:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बस्ती (Uttar Pradesh). यूपी के बस्ती में सोमवार देर रात सड़क हादसे में पति पत्नी और एक बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि दंपति का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के मुताबिक, तेज रफ्तार कार बाइक को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गिट्टी लदे ट्राला से जा टकराई, जिसमें कार के परखच्चे उड़ गए। 

क्या है पूरा मामला
गोरखपुर के शाहपुर थाना क्षेत्र के बशारतपुर के रहने वाले कपड़ा कारेबारी प्रेम जालान पत्नी विद्या और बेटे  ऋषभ के साथ कार से लखनऊ से गोरखपुर लौट रहे थे। कार प्रेम खुद चला रहे थे। बस्ती जिले में छावनी थाना क्षेत्र के बबुरहवा गांव के पास उनकी कार के आगे एक बाइक चल रही थी। स्थानीय लोगों ने बताया, अचानक बाइक सवार ने ब्रेक लगा दी। बाइक के ब्रेक लगते ही कार चालक गाड़ी पर नियंत्रण खो बैठा और बाइक सवार को रौंदते हुए ट्राला में जा घुसा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बाइक सवार और कार सवार सभी लोगों को अस्पताल पहुंचा, जहां डाक्टर ने बाइक सवार, प्रेम और विद्या जालान को मृत घोषित कर दिया। बाइक सवार की पहचान सकरदहा गांव के रहने वाले रंजीत कुमार के रूप में हुई है। 

4 दिन बाद बेटे का जन्मदिन मनाने की थी तैयारी 
जानकारी के मुताबिक, 22 फरवरी को हादसे में मारे गए दंपति के बेटे ऋषभ का जन्मदिन है। दंपति की इकलौते बेटे का जन्मदिन मनाने की तैयारी थी, लेकिन उन्हें ये नसीब नहीं हो सका। प्रेम जालान ने फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए बेटे को पहले ही जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थीं। दंपति की बड़ी लड़की नंदनी दिल्ली में रहकर बीएससी की पढ़ाई करती है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios