पीलीभीत में दुष्कर्म का बदला लेने के लिए मासूम को दी गई दर्दनाक मौत, पेट और सिर पर किए चाकू से कई वार

| Dec 04 2022, 12:52 PM IST

पीलीभीत में दुष्कर्म का बदला लेने के लिए मासूम को दी गई दर्दनाक मौत, पेट और सिर पर किए चाकू से कई वार

सार

यूपी के पीलीभीत में दुष्कर्म का बदला लेने के लिए मासूम को दर्दनाक मौत दिए जाने का मामला सामने आया है। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार है। वहीं पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है। 

पीलीभीत: पत्नी से दुष्कर्म की प्राथमिकी लिखाने वाले युवक ने बदला लेने के लिए एक निर्दोष बालिका की हत्या का मामला सामने आया है। उसने उर्स के मेले से बालिका का अपहरण किया और सुनसान स्थान पर उसे ले जाकर चाकू से प्रहार किया। बालिका पर चाकू से ताबड़तोड़ नौ प्रहार करते हुए उसका पेट और सिर फाड़ दिया गया। इस मामले में शनिवार को आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी लिखी गई, हालांकि वह हाथ नहीं आ सका। 

शव के पास ही पड़ा था बालिका का जूत और छूरी 
पुलिस की ओर से जानकारी दी गई कि आरोपित ने दो वर्ष पहले यह आरोप लगाया था कि उसकी पत्नी के साथ अनीस ने दुष्कर्म किया। हालांकि जांच में इसकी पुष्टि नहीं हुई। इसके बाद वह कोर्ट गया और तब अनीस के खिलाफ प्राथमिकी लिखी गई। इसके बाद से दोनों ही पक्षों में तनातनी बढ़ गई। महिला के पति ने अनीस की 10 वर्षीय बेटी अनस को शुक्रवार को सुरैंदा पट्टी गांव में चल रहे उर्स मेले से उठा लिया। शनिवार की सुबह मासूम बालिका का शव नईम के गेहूं के खेत में मिला। पड़ोस में ही बालिका का जूता पड़ा था और खून भी बिखरा था। कुछ ही दूरी पर सब्जी काटने वाली छूरी भी पड़ी थी। बालिका के पेट पर घाव के कई निशान मिले। घटना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। 

Subscribe to get breaking news alerts

पुलिस ने कहा- हत्या के बाद खेत में फेंका गया शव
मृतक बालिका के पिता अनीस अहमद ने बेटी की हत्या को लेकर गांव के ही शकील पर आरोप लगाया। एसपी की ओऱ से बताया गया कि बालिका की हत्या कर शव को फेंका गया था। पुलिस आरोपी की तलाश में लगी है और उसे पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन किया गया है। छापेमारी के बाद जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने की बात भी कही जा रही है। पुलिस इस मामले में अन्य ग्रामीणों से भी पूछताछ में लगी हुई है। 

रेप और हत्या के बाद दफन की गई 11 दिन से लापता युवती, पुलिस के एक्शन से आरोपी के पिता को आया हार्ट अटैक