Asianet News HindiAsianet News Hindi

आज गृहमंत्री और सीएम करेंगे इस मंदिर में दर्शन, सुरक्षा में लगी दो राज्यों की पुलिस

हेलीकाप्टर से चित्रकूट इंटर कालेज में दोपहर 12.35 बजे पहुंचेंगे। 12.55 बजे रामभद्राचार्य विकलांग विवि चित्रकूट  के दीक्षांत समारोह में पहुंचेंगे।

Today the Home Minister and CM will visit this temple
Author
Lucknow, First Published Dec 30, 2019, 11:16 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp


लखनऊ (उत्तर प्रदेश) । जगद्गुरु रामभद्राचार्य दिव्यांग विवि चित्रकूट का आज दीक्षांत समारोह है। 923 मेधावी छात्र-छात्राओं को उपाधियां बांटने गृहमंत्री शाह व सीएम योगी आदित्यनाथ जा रहे हैं। वे करीब तीन घंटे तक रहेंगे। कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वे भगवान कामदनाथ मंदिर जाएंगे। इनकी सुरक्षा उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश की पुलिस लगाई गई है।

यह रहेगी सुरक्षा
गृहमंत्री और सीएम के कार्यक्रम जिले के साथ मध्यप्रदेश के इलाके में भी हैं, जिसे लेकर चित्रकूट और सतना के अधिकारियों ने बैठक कर रणनीति तैयार की है। सुरक्षा के लिए प्रयागराज जोन के सभी जिलों से 900 पुलिस कर्मी, चित्रकूट के 500 और मध्यप्रदेश के सतना जिले के 200 पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए हैं। साथ ही चार कंपनी पीएसी भी बुलाई गई है। 

सीएम करेंगे प्रयागराज में स्वागत
सीएम योगी आदित्यनाथ प्रयागराज में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का स्वागत करेंगे, फिर गृहमंत्री अमित शाह संग हेलीकाप्टर से चित्रकूट इंटर कालेज में दोपहर 12.35 बजे पहुंचेंगे। 12.55 बजे रामभद्राचार्य विकलांग विवि के दीक्षांत समारोह में पहुंचेंगे। इसके बाद यहां से भगवान कामदनाथ के दर्शन करने जाएंगे। 3.20 बजे यहां से प्रयागराज एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाएंगे।

(प्रतीकात्मक फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios