Asianet News HindiAsianet News Hindi

व्हाट्सऐप स्टेटस पर प्रेमिका की फोटो लगाने पर मिली दर्दनाक मौत, कई सवालों का जवाब नहीं दे पाई बरेली पुलिस

यूपी के बरेली में एक युवक की हत्या महज इसलिए कर दी गई थी क्योंकि उसने व्हाट्सऐप स्टेटस पर गर्लफ्रेंड की फोटो लगाई थी। मामले में पुलिस ने नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। 

Traumatic death found for putting girlfriend photo on WhatsApp status Bareilly police could not answer many questions
Author
First Published Sep 13, 2022, 12:20 PM IST

बरेली: जियानगला गांव में सुनील कुमार की हत्या उसकी प्रेमिका के घरवालों ने ही कर दी। दरअसल सुनील के द्वारा व्हाट्सऐप स्टेटस पर प्रेमिका की फोटो लगाई गई थी जिससे युवती के घरवाले नाराज थे। पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए नामजद पांचों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया।

कई माह से चल रहा था प्रेम प्रसंग 
गौरतलब है कि शीशगढ़ इलाके के गांव जियानगला निवासी सुनील को गांव की ही दूसरे समुदाय की युवती से प्यार था। दोनों के बीच इस प्रेम प्रसंग की जानकारी तकरीबन 4 माह पहले युवती के परिजनों को हुई तो बखेड़ा खड़ा हो गया। मामले में उस समय ग्राम प्रधान ने पंचायत करवाकर दोनों के बीच में समझौता करवा दिया। पंचायत में यह तय किया गया कि दोनों एक दूसरे से नहीं मिलेंगे और न ही कोई बातचीत होगी। इसके बाद 2 सितंबर की रात को 11 बजे सुनील खाना खाकर छत पर सोने के लिए चला गया। हालांकि अगले दिन उसका शव गांव से आधा किलोमीटर दूर कुतुकपुर गांव के बाग में लटकता हुआ मिला। शव मिलने के साथ ही परिजनों ने प्रेमिका के घरवालों पर हत्या का आरोप लगाया। 

अभी तक नहीं मिला कई सवालों का जवाब 
मामले में इंस्पेक्टर अजयपाल सिंह ने घटना को आत्महत्या बताते हुए रिपोर्ट तक दर्ज करने से मना कर दिया। इसके बाद नाराज परिजन 18 घंटे तक शीशगढ़-बहेड़ी रोड जाम कर बैठे रहे। मामले में अधिकारियों के आदेश के बाद 5 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई। इंस्पेक्टर ने बताया कि सुनील का प्रेम प्रसंग गांव की ही दूसरे समुदाय की लड़की के साथ था। उसने लड़की की फोटो व्हाट्सऐप स्टेटस पर लगाई थी। इसी के चलते लड़की के परिजनों ने रंजिश मानते हुए उसकी हत्या कर दी। वहीं भले ही पुलिस मामले में खुलासा कर और आरोपियों को जेल भेजकर अपनी पीठ थपथपा रही है लेकिन कई सवाल अभी भी अनसुलझे हैं। आखिर दीपक नाम के उस शख्स का क्या हुआ जो सोशल मीडिया पर फोटो औऱऑडियो वायरल कर रहा था। सुनील जिस मुकेश का नाम बार-बार ऑडियो में ले रहा है वह कौन है। वहीं जब सुनील रात में छत पर सोने के लिए गया तो फिर वह बाग तक कैसे पहुंचा। 

'आकाश में चल रही तारों की ट्रेन' यूपी में दिखी रहस्यमयी लाइट को लेकर लोगों ने लगाए ये अजीबोगरीब कयास

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios