Asianet News Hindi

लखनऊ में दहशत, तीन घंटे में दो मर्डर

राजधानी में आज तीन घंटे के अंदर दो मर्डर हुआ। पुराने लखनऊ में एक पान मसाला करोबारी की दुकान पर 4 बदमाशों ने लूट को अंजाम दिया और मुनीम की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं, दूसरी तरफ कुछ ही घंटे बाद गोमतीनगर इलाके में हुई। जहां बीबीडी छात्र की दिनदहाड़े चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई।
 

Two murders in three hours in Lucknow ASA
Author
Lucknow, First Published Feb 20, 2020, 6:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ (Uttar Pradesh) । राजधानी में आज तीन घंटे के अंदर दो मर्डर हुआ। पुराने लखनऊ में एक पान मसाला करोबारी की दुकान पर 4 बदमाशों ने लूट को अंजाम दिया और मुनीम की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं, दूसरी तरफ कुछ ही घंटे बाद गोमतीनगर इलाके में हुई। जहां बीबीडी छात्र की दिनदहाड़े चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई।

गोली मारकर मुनीम की हत्या
चौक थाना क्षेत्र के नादान महल रोड पर राम निवास सुनील कुमार की पान मसाले की एजेंसी पर दो बाइक से चार बदमाश आ पहुंचे। मुनीम सुभाष से पैसों भरा बैग छीनने लगे। सुभाष ने विरोध किया तो बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी और बैग लेकर मौके से फरार हो गए। घायल हालत में सुभाष को ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां थोड़ी देर में उसने दम तोड़ दिया। बैग में कितने पैसे थे इसका पता नहीं चल पाया है।

चाकू गोदकर छात्र की हत्या
दूसरी घटना अलकनंदा अपार्टमेंट के गेट पर हुई। जौनपुर निवासी प्रशांत बीबीडी में बीटेक का छात्र था। वो किसी की इनोवा कार से अलकनंदा अपार्टमेंट आ रहा था। इनोवा जब अलकनंदा अपार्टमेंट के गेट पर पहुंची तो बदमाशों ने कार को रोक लिया और इनोवा का शीशा तोड़कर प्रशांत को बाहर निकाला। इसके बाद अपार्टमेंट के गेट पर ही उसकी चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। घटना के बाद पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और जांच कर रहे हैं।

इस तरह दिया वारदात को अंजाम
इनोवा चला रहे साजिद ने बताया कि वह लोग लोहिया पार्क की तरफ से आ रहे थे। प्रशांत को उसे अलकनंदा पर छोड़ना था। गेट पर जैसे ही बैरियर खुला, तभी 12 से 15 लड़के घेर लिए और मारना पीटना शुरू कर दिए। हमें निकालकर इधर मार रहे थे, वहीं दूसरी तरफ प्रशांत पर चाकुओं से हमला कर दिया। वह भागा और थोड़ी दूर पर जाकर गिर गया। साजिद ने बताया कि ये लोग गालियां देते हुए बस यही है, यही है कह रहे थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios