Asianet News Hindi

उन्नाव मामला: जिस ट्रक से रेप पीड़िता की कार को मारी थी टक्कर, सपा नेता का बड़ा भाई निकला उसका मालिक

उन्नाव रेप पीड़िता सड़क हादसे मामले में अब नया खुलासा हुआ है। पुलिस का कहना है कि एक्सीडेंट करने वाला ट्रक समाजवादी पार्टी के नेता के बड़े भाई देवेंद्र पाल के नाम है।  वहीं हादसे के बाद से फतेहपुर में स्थित देवेंद्र पाल के मकान में ताला लगा हुआ है।

Unnao case: new twist in road accident case, SP leaders elder brother truck owner
Author
Lucknow, First Published Jul 30, 2019, 8:30 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

उन्नाव: रेप पीड़िता सड़क हादसे मामले में अब नया खुलासा हुआ है। पुलिस का कहना है कि एक्सीडेंट करने वाला ट्रक समाजवादी पार्टी के नेता के बड़े भाई देवेंद्र पाल के नाम है।  वहीं हादसे के बाद से फतेहपुर में स्थित देवेंद्र पाल के मकान में ताला लगा हुआ है। अब पुलिस ने उनकी तलाश तेज कर दी है। इससे पहले पुलिस ने सड़क हादसे में बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर उनके भाई मनोज सेंगर बाकि अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सड़क हादसे में रेप पीड़िता की चाची और मौसी की मौत हो गई थी। वहीं पीड़िता और उसके वकील की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने पीड़िता के चाचा के कहने पर एफआईआर दर्ज  की है। वो अभी रायबरेली जेल में बंद हैं। बताया जाता है हादसे में जिन दो महिलाओं की मौत हुई है। उसमें से एक महिला उन्नाव रेप केस की गवाह थी।  

दुष्कर्म पीड़िता की मां ने लगाए आरोप

पीड़िता की मां ने विधायक कुलदीप पर संगीन आरोप लगाए हैं। उसने कहा कि मेरी बेटी का रेप किया। पति को मार डाला। देवर को जेल भेज दिया और अब सबको मारने की कोशिश की है। मेरी बेटी जिंदगी-मौत के बीच झूल रही है। उसने मुझे मिलने नहीं दिया जा रहा। मां ने यह भी आरोप लगाया कि अगर उसकी बेटी को इलाज नहीं मिला, तो वो मर जाएगी।  उधर, सोमवार दोपहर ट्रामा सेंटर में सीबीआई की पांच सदसीय टीम भी पहुंची। उसके कुछ देर बाद यूपी के डीजीपी ओपी सिंह भी आए। वहीं योगी सरकार ने कहा है कि अगर पीड़िता चाहती हैं, तो उनकी सरकार रायबरेली मामले में सीबीआई जांच कराने के लिए तैयार है। पीड़िता और उसके वकील गंभीर रूप से घायल हो गए थे। पीड़िता और उसके वकील महेंद्र सिंह रविवार को दुर्घटना के बाद से लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं। 


सीबीआई टीम मिलने पहुंची

वहीं रेप मामले में जांच कर रही सीबीआई की टीम पीड़िता के परिवार से मिलने पहुंची है। साथ ही सड़क हादसे के बारे में जानकारी जुटाने स्थानीय पुलिस से भी मुलाकात की है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios