संत कबीर नगर DM पर रिटायर्ड अधिकारी ने लगाया गंभीर आरोप, महिला अधिकारी के चक्कर में बेटी को दे रहे तलाक

| Dec 02 2022, 02:08 PM IST

संत कबीर नगर DM पर रिटायर्ड अधिकारी ने लगाया गंभीर आरोप, महिला अधिकारी के चक्कर में बेटी को दे रहे तलाक

सार

यूपी के जिले संत कबीर नगर के जिलाधिकारी प्रेम रंजन सिंह पर किसी महिला अफसर से नजदीकियों का आरोप लगा है। यह आरोप किसी और ने नहीं बल्कि रिटायर्ड आईएएस और डीएम के ससुर अरुण कुमार सिन्हा ने लगाया है। 

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के जिले संतकबीर नगर के जिलाधिकारी पर किसी महिला अधिकारी से नजदीकियों का आरोप लगा है। यह आरोप किसी और ने नहीं बल्कि एक रिटायर्ड आईएएस ने उन्नाव के पूर्व सीडीओ व संतकबीरनगर के डीएम पर उनकी बेटी को छोड़ने का आरोप भी लगाया है। दरअसल रिटायर्ड आईएएस और डीएम के ससुर अरुण कुमार सिन्हा ने लगाया है। उन्नाव पहुंचे रिटायर्ड आईएएस अधिकारी अरुण सिन्हा ने अपनी पत्नी के साथ एक मीडियावर्ता के दौरान कहा कि उनके आईएएस दमाद का किसी अन्य महिला अधिकारी के साथ संबंध है और वह अपनी पत्नी को छोड़ना चाहते हैं।

साल 1983 के आईएएस अधिकारी ने लगाया है आरोप
साल 1983 बैच के आईएएस अधिकारी अरुण कुमार सिन्हा का आरोप है कि उन्नाव में तैनात महिला अधिकारी डीएम संतकबीर नगर के साथ अपनी नजदीकियां बढ़ा रही है। उनका कहना है कि यह अनैतिक है और वह उसका विरोध करेंगे। साथ ही यह भी कहते है कि एक शादीशुदा पुरुष जिसका तलाक नहीं हुआ है और उसकी लीगल पत्नी है। उसके बाद भी एक महिला अधिकारी संबंध बना रही है। इसका वह विरोध करेंगे और कार्रवाई के लिए जो कदम होंगे वह भी उठाएंगे।

Subscribe to get breaking news alerts

महिला अधिकारी दामाद के साथ पत्नी की तरह आ रही नजर
रिटायर्ड आईएएस अरुण कुमार सिन्हा ने कहा कि आईएएस अधिकारी व वर्तमान में डीएम संतकबीर नगर के पद पर तैनात प्रेम रंजन सिंह उनके दामाद हैं। उनकी बेटी का विवाह आईएएस अधिकारी प्रेम रंजन के साथ साल 2015 में हुआ था। उन्होंने कहा कि नवंबर 2022 में उनको कई द्वीट मिले है कि जिससे आभास हो रहा है कि महिला अधिकारी उनके दामाद के साथ पत्नी की तरह नजर आ रही है। इतना ही नहीं उनके दामाद जब गोरखपुर विकास प्राधिकरण में थे और संत कबीर नगर के डीएम हैं तो वहां कार्यक्रमों में शामिल होते दिख रही हैं। महिला अफसर की वजह से उनकी बेटी का घर टूट रहा है। 

डीएम ने रिटायर्ड अधिकारी की बेटी से तलाक लेने की दी है अर्जी
अरुण कुमार सिन्हा ने कहा कि डीएम प्रेम रंजन सिंह ने पत्नी से तलाक के लिए कोर्ट में भी अर्जी दे रखी है लेकिन उनकी बेटी तलाक नहीं चाहती है। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी अंजू सिन्हा ने भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि ट्विटर पर एक फोटो वायरल होने के बाद जब वह महिला अधिकारी के पास पहुंची तो उन्हें साढ़े तीन घंटे इंतजार भी करवाया। यह फोटो जब दिखाई तो उन्होंने कहा कि जिसने वायरल की है उनसे जाकर पूछें। इसके अलावा वह यह भी कहती है कि इसमें वह भी कुछ नहीं कर सकती है और आप हमें डिस्टर्ब कर रही है।

कानपुर: SP विधायक इरफान परिवार के साथ पहुंचे कमिश्नर आवास, 20 दिन से फरार चल रहे नेता ने रोते हुए किया सरेंडर

सपा नेता आजम खान की और बढ़ी मुश्किलें, रामपुर उपचुनाव में दिए इस बयान पर दर्ज एक और FIR

UP के मदरसा बोर्ड हाईटेक पढ़ाई को लेकर शुरू हुआ मंथन, आरबी-फारसी के अलावा इन विषयों को लेकर हुई चर्चा

'मेरे पास भी आई थी मौजूदा CM की फाइल' जनसभा में अखिलेश ने सीएम योगी पर बोला हमला, डिप्टी सीएम को दिया ऑफर