सपा नेता आजम खान की और बढ़ी मुश्किलें, रामपुर उपचुनाव में दिए इस बयान पर दर्ज एक और FIR

| Dec 02 2022, 12:08 PM IST

सपा नेता आजम खान की और बढ़ी मुश्किलें, रामपुर उपचुनाव में दिए इस बयान पर दर्ज एक और FIR

सार

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान की और मुश्किलें बढ़ती जा रही है। दरअसल रामपुर उपचुनाव में दिए गए बयान पर उनके खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज कर ली गई है। यह एफआईआर दर्ज शहनाज बेगम के द्वारा की गई है। 

रामपुर: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही। एक बार फिर आजम खान के खिलाफ रामपुर के गंज थाने में एक और मुकदमा दर्ज किया गया है। ऐसा आरोप है कि रामपुर उपचुनाव में समाजवादी पार्टी प्रत्याशी आसिम रजा के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करते हुए महिलाओं को लेकर अभद्र टिपण्णी की। इतना ही नहीं चुनाव आयोग पर भी कई सवाल उठाए है। इसी को लेकर सीओ सिटी अनुज चौधरी का कहना है कि शहनाज बेगम की तहरीर पर गंज थाने में आजम खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

इन धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा
सीओ सिटी अनुज चौधरी का कहना है शहनाज बेगम का आरोप है कि शुरखाना में आयोजित जनसभा में आजम खान ने महिलाओं को लेकर अमर्यादित टिप्पणी की गई है। उनका बयान सभी महिलाओं का अपमान है और उसके बाद आईपीसी की धारा 294(b), 354(क)1(iv), 504, 505(2), 509, 153-A(1) और लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम की धारा 125 में मुकदमा दर्ज किया गया। दरअसल सपा प्रत्याशी आसिम रजा के समर्थन में चुनाव प्रचार के दौरान आजम खान जमकर इमोशनल कार्ड खेल रहे हैं।

Subscribe to get breaking news alerts

आजम खान की बात महिला को लगी थी खराब
आसिम रजा के लिए संबोधित जनसभा में उन्होंने शुतरखाना में आयोजित एक जनसभा में आजम खान ने कहा कि जो आज तुम्हारे और हमारे साथ हुआ है। चार सरकारों में अगर मैंने ऐसा किया होता तो बच्चा मां की कोख से पैदा होने से पहले ये पूछता कि पूछ लो आजम खान से कि कोख से बाहर निकलना भी है या नहीं। मैं मुजरिम हूं और मुझसे गलती हुई है। आजम खान के खिलाफ शिकायत करने वाली शहनाज बेगम ने कहा कि मोहम्मद आजम खान का बयान गन्दा था। उनको इस बात का बुरा लगा था इसलिए पुलिस से शिकायत कर आजम खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। 

UP के मदरसा बोर्ड हाईटेक पढ़ाई को लेकर शुरू हुआ मंथन, आरबी-फारसी के अलावा इन विषयों को लेकर हुई चर्चा

'मेरे पास भी आई थी मौजूदा CM की फाइल' जनसभा में अखिलेश ने सीएम योगी पर बोला हमला, डिप्टी सीएम को दिया ऑफर

जानिए धर्म सिंह को BJP में एंट्री न मिलने की 5 वजह, CM योगी को लेकर दिया था बयान, राम के नारे को भी रोका