Asianet News HindiAsianet News Hindi

UP Election 2022: बसपा सुप्रीमो मायावती ने दलितों से की अपील, कहा- समाजवादी पार्टी से रहें सावधान

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष व यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने संविधान दिवस के मौके पर बयान जारी करते हुए देश में दलितों की स्थिति का मुद्दा उठाया। इसके साथ ही उन्होंने दलितों से अपील करते हुए सपा से दूर रहने की बात कही है। 

UP Election 2022: BSP supremo Mayawati appeals to Dalits, says - be careful with Samajwadi Party
Author
Lucknow, First Published Nov 26, 2021, 4:42 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ: संविधान दिवस( Constitution Day) के मौके पर बहुजन समाज पार्टी(Bahujan Samaj Party) की प्रमुख व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती(Mayawati) ने बयान जारी करते हुए देश में दलित वर्ग से जुड़े मुद्दों को लेकर सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि देश में दलित वर्ग अभी भी अधिकारों से वंचित हैं। इसके साथ उन्होंने यूपी में विधानसभा चुनाव(UP Vidhansabha Chunav 2022) के पहले दलितों से अपील करते हुए समाजवादी पार्टी(Samajwadi Party) से दूर रहने की बात कही है। 


दलितों का विकास नहीं कर सकती सपा: मायावती
यूपी में विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी सभी जातियों और वर्गों को एक साथ लेकर चलने के प्रयास कर रही है। वहीं, यूपी चुनाव से ठीक पहले संविधान दिवस के मौके पर मायावती ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए दलितों से एक खास अपील की है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी से दलित सावधान रहें, वह दलितों का विकास नहीं कर सकती है।

पीएम मोदी के कृषि बिल वापसी के एलान को बसपा सुप्रीमो ने बताया जायज
हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी ने विवादित कृषि बिल से जुड़े कानूनों को वापस लेने का एलान किया। प्रधानमंत्री मोदी के इस फैसले पर बसपा सुप्रीमो ने सहमति दिखाई है। उन्होंने कहा कि  तीन कृषि कानून  वापस कर लिए गए हैं जो बहुत उचित कदम है, लेकिन किसानों की अन्य जरूरी मांगों को भी पूरा कर लेना चाहिए ताकि किसान अपने घरों को खुशी-खुशी वापस लौट सकें।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios