Asianet News HindiAsianet News Hindi

यूपी के स्वास्थ्य मंत्री भी सिंगर कनिका कपूर के साथ पार्टी में मौजूद थे, अब घर में खुद को किया आइसोलेट

पिछले एक सप्ताह से कनिका कपूर ने कई पार्टियां अटेंड की हैं इस दौरान कनिका कई लोगों के सम्पर्क में आई हैं । इसी बीच खबर आई है कि योगी सरकार के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह भी अपने परिवार के साथ इस पार्टी में मौजूद थे

up health minister was also present at the party along with singer kanika kapoor kpl
Author
Lucknow, First Published Mar 20, 2020, 8:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ(Uttar Pradesh ). बॉलीवुड की स्टार सिंगर कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद राजधानी में हड़कंप मचा हुआ है। चर्चा है पिछले एक सप्ताह से कनिका कपूर ने कई पार्टियां अटेंड की हैं इस दौरान कनिका कई लोगों के सम्पर्क में आई हैं । इसी बीच खबर आई है कि योगी सरकार के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह भी अपने परिवार के साथ इस पार्टी में मौजूद थे। खबर है कि स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया है। 

पिछले सप्ताह लंदन से लखनऊ लौटी बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कनिका कपूर में भी कोरोना के लक्षण मिले हैं। चर्चा है कि कनिका ने सरकार द्वारा कोरोना वायरस पर जारी प्रोटोकॉल को तोड़ते हुए अपने लंदन से लौटने की बात किसी को नहीं बताई थी और एयरपोर्ट पर थर्मल स्कैनिंग करने वाली टीम से बच कर निकल गईं थीं। हांलाकि कनिका ने इसका खंडन किया है। अब यूपी के स्वास्थ्य मंत्री व उनके परिवार का कनिका की मौजूदगी वाली एक पार्टी में शामिल होने की खबर से हड़कंप मचा हुआ है।

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा प्रोटोकाल तोड़ने पर होगी कार्रवाई 
स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि फैमिली पार्टी में मैं भी था। जिस फैमिली पार्टी में मैं गया था उनसे घरेलू रिश्ते हैं। उन्होंने बताया कि कनिका कपूर को मैं निजी तौर पर नहीं जानता हूं। उन्होंने कहा कि खबर आई है कि कनिका ने प्रोटोकॉल तोड़ा है और वे कई जगहों पर गई हैं। उन्होंने विदेश से आगमन की सूचना नियमानुसार किसी को नहीं दी। ऐसे में उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

स्वास्थ्य मंत्री ने खुद को घर में किया आइसोलेट 
मीडिया से बातचीत के दौरान स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने बताया खबर आने के बाद से ही उन्होंने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया है।  उनका कहना है कि डब्ल्यूएचओ और भारत सरकार की गाइडलाइन के अनुसार मैं घर पर ही हूं। डॉक्टरों की निगरानी में भी हूं। 

यूपी के शॉपिंग माल्स को बंद करने का आदेश 
कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के सभी शॉपिंग मॉल को बंद करने के साथ ही लखनऊ, कानपुर व नोएडा को सेनीटाइज करने का आदेश दिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कोरोना वायरस को रोकने के लिए पूरी सावधानी बरतना आवश्यक है। इसको ध्यान में रखते हुए केंद्र व राज्य सरकार द्वारा किए जा रहे प्रबंधों के क्रियान्वयन में जन सहयोग की बड़ी भूमिका है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios