Asianet News HindiAsianet News Hindi

UP के मंत्री का दावा- योगी कार्यकाल में ही बनेगा राम मंदिर, उनके पास अपार शक्ति

यूपी सरकार के श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष व दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री सुनील भराला ने कहा कि, भगवान राम का मंदिर निश्चित रूप से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल में बनाया जाएगा। वे एक निर्णायक व्यक्ति हैं, वह अपने हाथों से मंदिर का निर्माण कराएंगे। 

up minister sunil bharala statement on ram mandir
Author
Ayodhya, First Published Aug 29, 2019, 3:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अयोध्या. उत्तर प्रदेश के योगी आदित्यनाथ सरकार श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष व दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री सुनील भराला ने कहा कि, भगवान राम का मंदिर निश्चित रूप से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल में बनाया जाएगा। वे एक निर्णायक व्यक्ति हैं, वह अपने हाथों से मंदिर का निर्माण कराएंगे। उनके पास 'अपार शक्ति' है।

जैसे जम्मू कश्मीर से 370 हटा, वैसे ही राम मंदिर भी बनेगा
मंत्री ने अयोध्या में विराजमान रामलला के दर्शन किए। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि जिस तरह से पाक में एयर स्ट्राइक हुई। कश्मीर में धारा 370 हटी, उसी तरह से अयोध्या में भव्य राम  मंदिर भी बनेगा।कहा राम लला का दर्शन करके मैं खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। 

भाजपा सरकार में माहौल बदला
सुनील भराला ने कहा कि बीजेपी की सत्ता में माहौल बदला है अब कांवड़ यात्रा में डीजे पर प्रतिबंध नहीं है।जो अधिकारी कांवड़ यात्रा का विरोध करते थे , वही अब यात्रा पर पुष्प वर्षा कर रहे हैं।सुप्रीम कोर्ट का प्रतिबंध शादी ब्याह बारात में व रात में होने वाले कार्यों पर है।धार्मिक यात्रा पर डीजे पर प्रतिबंध नहीं है। उन्होंने कहा रामनवमी पर भी पुष्प वर्षा करवाई जाएगी।श्रम कल्याण परिषद श्रमिको को धार्मिक व पर्यटन यात्रा भी करवाएगा। 

18 जिला मुख्यालयों पर खुलेंगे श्रम विभाग के स्कूल
श्रम विभाग की योजनाओं की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि जल्द ही प्रदेश के 18  जिला मुख्यालयों पर श्रम स्कूल खोले जाएंगे।प्रत्येक पर करीब 50 करोड़ का खर्च आएगा। पीएम मोदी व सीएम योगी की  तारीफ करते हुए भराला ने कहा कि श्रम विभाग ने अब प्रचार प्रसार की भी नीति बनाई है। अब इसके लिए बाकायदा बजट भी रखा गया है।प्रदेश के सभी जिलों में श्रम विभाग के कार्यक्रमों व योजनाओं का प्रचार प्रसार होगा।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios