Asianet News HindiAsianet News Hindi

UP News: कोचिंग जा रही नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला आया सामने, FIR दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

यूपी के लखीमपुर जिले में कोचिंग जा रही नाबालिग छात्रा के साथ 5 युवकों ने रेप की घटना को अंजाम दे दिया। पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस ने गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। 

UP News: Case of gang-rape with a minor student going to coaching came to the fore, FIR registered, police engaged in investigation
Author
Lucknow, First Published Nov 19, 2021, 7:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

 

लखीमपुर: उत्तर प्रदेश में महिला सुरक्षा के दावे रोजाना सामने आ रही  घटनाओं से एक बार फिर फेल होते हुए नजर आ रहे हैं। ताजा मामला यूपी के लखीमपुर जिले से सामने आया, जहां कोचिंग जा रही एक छात्रा को पांच युवकों ने दबोचकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया। पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

सुनसान जगह पर पहुंचते ही कोचिंग जा रही छात्रा के साथ किया गैंगरेप

पूरा मामला लखीमपुर के फरधान थाना क्षेत्र का है। जहां रहनेवाले एक किसान की 15 वर्षीय नाबालिग पुत्री बेहजम क्षेत्र में गुरुवार दोपहर कोचिंग पढ़ने जा रही थी। पुलिस को दी गई तहरीर में पिता का आरोप है कि एक गांव के सुनसान जगह पर पहले से पीछा कर रहे पांच युवकों ने छात्रा को दबोच लिया और उसके साथ एक-एक कर गैंगरेप की घटना को अंजाम दे दिया। घटना के समय छात्रा ने शोर भी मचाया, लेकिन युवकों ने उसे डरा धमका कर चुप कराया। घटना के समय छात्रा ने शोर भी मचाया, लेकिन युवकों ने उसे डरा धमका कर चुप कराया।


छात्रा ने घर पहुंचकर सुनाई आपबीती, पिता की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा

आरोपितों के भाग जाने के बाद किसी तरह छात्रा घर पहुंची और अपने परिवारजन को इसके बारे में बताया। बेटी के मुंह से उसकी आपबीती सुन परिवार सदमे में आ गया। देर शाम पिता तहरीर लेकर सदर कोतवाली पहुंचा, जहां पर पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। सामूहिक दुष्कर्म की घटना की जानकारी होने पर पुलिस के होश उड़ गए। पुलिस ने पिता की तहरीर में नामजद शिवम पुत्र पंकज, गोलू पुत्र हरेराम, आशीष कुमार पुत्र संतोष, आर्यन पुत्र जसवंत निवासी भगौतीपुर व पुरुषोत्तम निवासी अजारगूम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश के साथ मामले की छानबीन शुरू कर दी। 

गंभीर धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा, जल्द होगी गिरफ्तारी

 मुकदमें में धारा 376 डी (गैंगरेप), पास्को एक्ट सहित अन्य धाराएं भी लगाई गई हैं। घटना के बाद से ही पांचों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। सदर कोतवाली के क्राइम इंस्पेक्टर राकेश उपाध्याय का कहना है कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें बनाई गई हैं इसके साथ ही छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है अभी तक रिपोर्ट नहीं मिल पाई है। जल्द ही पांचों आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios