Asianet News HindiAsianet News Hindi

UP News: CM योगी समेत किसान नेता को मिली जान से मारने की धमकी, एफआईआर दर्ज

उन्नाव के डाक घर से आये धमकी भरे पत्र में लिखा है कि मेरा नाम मोहम्मद अजमल है, तू मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा। आज से तेरी उल्टी गिनती शुरू हो गई है। पत्र में लिखा है कि मुख्यमंत्री के पास सुरक्षा रहती है नहीं तो उन्हें भी उड़ा दिया होता। पत्र भेजने वाले ने गौशाला का सर्वे बंद करने की बात लिखी है। 

UP News: Farmer leader including CM Yogi received death threats, FIR registered
Author
Lucknow, First Published Nov 30, 2021, 8:45 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) और भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी (Devendra Tiwari) को पत्र के माध्यम से जान से मारने की धमकी दी गई है। देवबंद से भेजे गए धमकी भरे पत्र में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी मार डालने की बात लिखी गई है। बता दे कि लिफाफे पर प्रेषक का नाम, पता और मोबाइल नंबर भी लिखा है। देवेंद्र तिवारी की तहरीर पर पुलिस ने आलमबाग कोतवाली में एफआइआर दर्ज की है।  शुरूआती जांच में सामने आया है कि पत्र उन्नाव के डाक घर से भेजा गया है।

भेजे गए पत्र में देवेंद्र तिवारी को संबोधित कर लिखा है कि तुमने गौशाला और गौरक्षा के नाम पर हम लोगों को परेशान कर रखा है। इसका अंजाम बहुत बुरा होगा। अगर नहीं सुधरे तो ऐसा हश्र करेंगे, जो किसी ने कभी किसी का नहीं किया होगा।

पत्र में लिखी ये बात

मेरा नाम मोहम्मद अजमल है, तू मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा। आज से तेरी उल्टी गिनती शुरू हो गई है। पत्र में लिखा है कि मुख्यमंत्री के पास सुरक्षा रहती है नहीं तो उन्हें भी उड़ा दिया होता। पत्र भेजने वाले ने गौशाला का सर्वे बंद करने की बात लिखी है। आरोपित ने रंजीत बच्चन और कमलेश तिवारी हत्याकांड का भी जिक्र किया है और लिखा है कि इन दोनों की तरह तुम्हारी भी हत्या कर देंगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios