Asianet News HindiAsianet News Hindi

बच्चों के साथ दवा लेने गई महिला के ऊपर गिरी आकाशीय बिजली, मौत

अनीता अपने दो बच्चों के साथ दवा लेने गई थी। जब वह लौट रही थी तो बिजली कड़क रही थी। कुछ दूर आगे जाने पर ही अचानक आकाशीय बिजली अनीता के ऊपर गिरी और अनीता की मौके पर ही मौत हो गई।

UP News Gorakhpur Lightning fell on a woman who went to take medicine with children died
Author
Gorakhpur, First Published Jun 28, 2022, 11:28 AM IST

रजत भट्ट, गोरखपुर

गोला थाना क्षेत्र के अंतर्गत सरम (परवरपार) गांव की निवासी अनीता देवी की मौत आकाशीय बिजली गिरने से हो गई। अनीता अपने दो बच्चों के साथ दवा लेने गई थी। जब वह लौट रही थी तो बिजली कड़क रही थी। कुछ दूर आगे जाने पर ही अचानक आकाशीय बिजली अनीता के ऊपर गिरी और अनीता की मौके पर ही मौत हो गई। यह पूरा मामला सोमवार की सुबह करीब 10 बजे का बताया जा रहा है। जहां पर बिजली गिरने से अनीता का आधा शरीर नीला पड़ गया और कुछ हिस्से जल गए थे। वहीं प्रशासन की तरफ से आर्थिक मदद मुहैया कराने की बात कही गई है

घटना की सूचना मिलने पर लेखपाल और पुलिस मौके पर पहुंचे
वहीं जब गांव वालों को इस घटना की सूचना मिले तो गांव वाले शव को उठा कर ले गए। फिर लेखपाल और पुलिस को इसकी सूचना दी गई।  हल्का लेखपाल उमेश पासवान तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गए। फिर तहसील प्रशासन को इसकी सूचना दी वही लेखपाल उमेश पासवान ने भी कहा की बिजली गिरने से महिला का आधा शरीर जल गया। आधा शरीर नीला पड़ गया। हालांकि उसके दोनों बच्चे जो उसके साथ गए थे वह सुरक्षित है।

मृतक का पति हरिकेश दुबई में रहकर करता है मजदूरी
वहीं इस घटना की सूचना मिलने पर प्रशासनिक अधिकारी भी वहां पहुंचे और उपजिलाअधिकारी गोला रोहित कुमार मौर्य ने कहा कि सरकार के तरफ से मिलने वाली आर्थिक मदद परिवार के सदस्यों को मुहैया कराई जाएगी। वहीं गोला थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया। वहीं मृतक अनीता देवी के दो बच्चे हैं। एक लड़का अर्पित 5 वर्ष का और लड़की आरुषि 3 वर्ष की है। पति हरकेश दुबई में रहकर मजदूरी का काम करता है। एक हफ्ता पहले ही हरिकेश घर आने वाला था।
पुलिस ने ढूंढा विकास दुबे के फंड मैनेजर जय वाजपेयी का खजाना, इतनी नई संपत्तियों का किया खुलासा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios