Asianet News HindiAsianet News Hindi

UP News: हरदोई जिले में चोरों का आतंक जारी, रेलवे कर्मचारी के घर से 5 लाख की नगदी समेत लाखों का माल किया पार

यूपी के हरदोई जिले में रहने वाले एक रेलवे कर्मचारी के घर में रविवार रात चोरों ने बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। चोरों ने घर के मेन गेट पर लगे ताले को तोड़कर 5 लाख की नगदी समेत 20 लाख के माल पर हांथ साफ कर दिया।

UP News: Terror of thieves continues in Hardoi district, goods worth lakhs
Author
Lucknow, First Published Nov 22, 2021, 3:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हरदोई: उत्तर प्रदेश(uttar pradesh) के हरदोई जिले में चोरों के हौसले लगातार बुलंद होते हुए नजर आ रहे हैं। इसका जीता जागता उदाहरण जिले(district) के देहात कोतवाली क्षेत्र में देखने को मिला, जहां चोरों ने रविवार देर रात एक रेलवे कर्मचारी(railway employee) के घर में ही धाबा बोल दिया। मिली जानकारी के अनुसार, रविवार को रेलवे कर्मचारी का परिवार गाँव गया था। जिस वक्त घर पर चोरी की घटना(theft incident) हुई, उस दौरान घर के मेन गेट पर ताला पड़ा हुआ था। 

रेलवे कर्मचारी के घर से 5 लाख की नगदी समेत 20 लाख की हुई चोरी

हरदोई के देहात कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गरीबपुरवा के अनिल कुमार रेलवे में सीनियर टेक्नीशियन(senior technician) हैं और मूलरूप से कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पचकोहरापुरवा(Pachkohrapurwa) के मजरा महुईपुरी के रहने वाले हैं।वह परिवार के साथ गांव गए थे और घर में ताला लगा था। रात में किसी समय चोर घर की दीवार कूदकर दाखिल हो गए और इसके बाद कमरों के दरवाजे तोड़कर उनमें रखी अलमारी के लाकर और बक्सों के ताले तोड़कर पांच लाख की नकदी और सोने व चांदी के 15 लाख के जेवर उठा ले गए।

सुबह घर पहुचंने पर हुई घटना की जानकारी

 मिली जानकारी के अनुसार, रेलवे कर्मचारी जब अपने परिवार के साथ वापस आए तो मेनगेट में ताला लगा था। उन्होंने बताया कि ताला खोलकर अंदर गए तो कमरों के ताले टूटे पड़े थे और सारा सामान बिखरा था। इसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी देहात कोतवाली पुलिस को दी। 

मामले की जांच के लिए लगाई गईं 2 टीमें

सीओ सिटी और कोतवाल गंगेश कुमार शुक्ला ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। सीओ सिटी विकास जायसवाल ने बताया कि फारेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्र किए हैं। घटना की छानबीन के लिए दो टीमें गठित की गई हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios