Asianet News HindiAsianet News Hindi

UP News: मथुरा में दरिंदगी की शिकार हुई पीड़िता ने खाया जहर, मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मथुरा में बीते मंगलवार को चलती कार में दरिंदगी का शिकार हुई युवती ने जहर खाया, जिसके बाद उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, पुलिस के अनुसार, मामले के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है। 

UP News: The victim, who was a victim of cruelty in Mathura, consumed poison, the main accused was arrested by the police
Author
Lucknow, First Published Nov 25, 2021, 8:14 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मथुरा: बीते मंगलवार को यूपी(UP) के आगरा से पुलिस निरीक्षक भर्ती परीक्षा(Police Sub Inspector Recruitment Exam) देकर मथुरा (mathura) लौट रही एक युवती के साथ चलती कार में रेप का मामला सामने आया था। जिसमें गुरुवार को एक बड़ा मोड़ आ गया है। दरिंदगी की शिकार हुई युवती ने गुरुवार को जहर खा लिया, जिसके बाद उसे निजी अस्पताल(private hospital) में भर्ती कराया गया है। वहीं, मामले की जांच में जुटी पुलिस का दावा है कि उसमें मामले के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार(arrest) कर लिया है।

बीते मंगलवार को मथुरा में चलती कार में दरिंदगी(rape) की शिकार हुई युवती ने दो दिन बाद गुरुवार को जहर खा लिया। हालत गंभीर होते ही उसे मथुरा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़िता की स्थिति की जानकारी मिलते ही आगरा से आईजी भी मथुरा पहुंचे और युवती का हाल जाना। युवती के साथ मंगलवार की शाम दारोगा की परीक्षा देकर लौटते समय खौफनाक वारदात हुई थी।

वहीं, मामले की जांच में जुटी पुलिस ने घटना को अंजाम देने वालों में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, जिस कार में दरिंदगी हुई, उसे भी बरामद कर लिया गया है। रेप के आरोपी दूसरे युवक की तलाश की जा रही है।

कोसीकलां की एक पॉश कॉलोनी की रहने वाली युवती मंगलवार सुबह आगरा में दरोगा भर्ती परीक्षा देने गई थी। परीक्षा शाम चार बजे से 6 बजे तक चली। लौटते समय युवती के साथ परीक्षा दे रहे पलवल हरियाणा निवासी तेजवीर ने उसे कोसीकलां छोड़ने की बात कहते हुए अपने साथ कार में बिठा लिया। गाड़ी ड्राइवर चला रहा था और तेजवीर बैठा था। कुछ दूर चलने पर उसका एक साथी कार में सवार हो गया। रास्ते में चलती कार में ही तेजवीर और उसके साथी ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। देर रात उसे कोसी बाईपास पर फेंककर दोनों फरार हो गए। लहूलुहान युवती को पड़ा देख राहगीर जुटे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने युवती के परिजनों को बुलाया और युवती की तहरीर पर तेजवीर और उसके अज्ञात साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पीड़िता का डॉक्टरी परीक्षण कराया। वहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया था।

 

 

UP News: FB पर दोस्ती, मुलाकात, फिर दोस्तों संग मिलकर गैंगरेप... पुलिस भर्ती परीक्षा देने गई थी युवती

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios