Asianet News HindiAsianet News Hindi

UP News: 'मोहम्मद' पर वसीम रिजवी का बड़ा बयान, दाढ़ी कटवा लेंगे ओवैसी अगर खुले दिल से पढ़ें मेरी किताब

राजधानी लखनऊ में बुधवार को शिया वक्फ बोर्ड कब पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ। वहीं, रिजवी ने कुछ समय बाद एक वीडियो जारी करते हुए अपनी किताब 'मोहम्मद' की खासियत तो बताई ही साथ में असदुद्दीन ओवैसी को चैलेंज भी दिया। उन्होंने कहा कि अगर साफ दिल से इस किताब को पढ़ लें तो अपनी दाढ़ीयां कटवा लेंगे। 
 

UP News: Wasim Rizvi's big statement on 'Mohammed', Owaisi will get his beard cut if read my book with open heart
Author
Lucknow, First Published Nov 24, 2021, 3:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ: शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी ने अब अपनी विवादित किताब को लेकर सफाई देते हुए एक वीडियो जारी किया है। जिसमें रिजवी ने सफाई देते हुए अपने किताब पर लोगों के आ रहे रिस्पॉन्स को बताते हुए ओवैसी को खुला चैलेंज कर रहे हैं। साथ ही किताब को खुले मन से पढ़ने कि बात करते हुए उन्होंने अपनी किताब मोहम्मद को लेकर कई बड़ी बातें कहीं।


'सनातन धर्म काबुल करने के लिए मुसलमानों के आ रहे फोन'- वसीम रिजवी
रिजवी ने सफाई देते हुए अपनी वीडियो में कहा कि ,'मेरी द्वारा लिखी गई किताब मोहम्मद बहुत तेजी से हिंदुस्तान में फैल रही है। लोग उसको हम से मंगवा रहे हैं। वह कहते हैं ये किताब आतंकवाद का खुलासा करती है। यह किताब इस्लाम की बुनियाद कहां से पड़ी और मोहम्मद का चरित्र क्या था, इसका खुलासा करती है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बहुत से मुसलमानों के फोन मेरे पास आए हैं जिन्होंने इन्सानियत के नाते इस किताब को पढ़ा है और वो कह रहे हैं कि हमको इस्लाम धर्म छोड़ना है और सनातन धर्म कबुल करना है। रिजवी का कहना है इसके विषय में लोग उनसे राय भी मांग रहे हैं। 

ओवैसी को किया चैलेंज, कहा- 'साफ दिल से पढ़ी किताब तो कटवा लेंगे अपनी दाढ़ी'
अपने वीडियो में उन्होंने ओवैसी को खुला चैलेंज किया। उन्होंने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी जैसे कट्टरपंथी लोग  अगर साफ दिल से इस किताब को पढ़ लें तो अपनी दाढ़ीयां कटवा कर वो भी इस्लाम धर्म से नफरत करने लगेंगे। क्योंकि इस्लाम जिस तरह से आतंकवाद का चेहरा बना हुआ है, उसकी बुनियाद समझना जरूरी है।

लखनऊ में दर्ज हुई है एफआईआर
आपकों बता दें कुछ समय पहले वसीम रिजवी की विवादित किताब 'मोहम्मद' प्रकाश में आई, जिसे लेकर लगातार विवाद बढ़ने लगा। इसी के चलते बुधवार सुबह लखनऊ के चौक थाने में कई धाराओं में रिजवी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मौलाना कल्बे की तहरीर पर रिजवी के खिलाफ धारा 153 -ए, 292, 295- ए, 504, 505(2) के साथ सूचना प्रद्योगिकी अधिनियम 2008 के तहत धारा 67 में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios