Asianet News HindiAsianet News Hindi

यूपी में भयानक एक्सीडेंट: 4 लोगों की दर्दनाक मौत, सिर्फ एक सैकंड की गलती ने उजाड़ दिया पूरा परिवार

यह भीषण एक्सीडेंट  दिल्ली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर मथुरा के थाना छाता क्षेत्र में रविवार की सुबह हुआ। जहां तेज रफ्तार में जा रही कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। बताया जा रहा है कि यह हादसा कार चालक को झपकी आने की वजह से हुआ।
 

Uttar Pradesh 4 people died delhi agra national highway accident in mathura
Author
Mathura, First Published Oct 10, 2021, 1:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मथुरा (उत्तर प्रदेश). अक्सर देखा जाता है कि तेज रफ्तार और नींद की झपकी आने से अधिकतर सड़क हादसे होते हैं। इन्हीं गलतियों के चलते रोजाना सौंकड़ों लोगों की मौत हो जाती है। ऐसा एक भयानक एक्सीडेंट उत्तर प्रदेश के मथुरा में हुआ है। जहां एक परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। वहीं अन्य सदस्य  गंभीर रुप से घायल हो गए।

यूं खड़े ट्रक में जा घुसी कार
दरअसल, यह भीषण एक्सीडेंट  दिल्ली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर मथुरा के थाना छाता क्षेत्र में रविवार की सुबह हुआ। जहां तेज रफ्तार में जा रही कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। बताया जा रहा है कि यह हादसा कार चालक को झपकी आने की वजह से हुआ।

यह भी पढ़ें-ये कैसी भक्ति : बंगाल में जूते से सजाया गया दुर्गा का पंडाल, 'कलात्मक स्वतंत्रता के नाम पर मां का अपमान'

कार की खिड़की तोड़कर निकाले शव
हादसे के बाद काफी मशक्कत के बाद कार के अंदर से शवों को निकाला गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए फरीदाबाद के निजी अस्पताल में एडमिट कराया। मृतकों की पहचान परिवार के मुखिया धर्मेंद्र (35) उनकी पत्नी लक्ष्मी (31), बहन कुसुमलता (26) और बहन मोहिनी (19)के रुप में हुई। वहीं धर्मेद्र का साला अनीस , बेटा अनिरुद्ध, मोहित व साली पूजा गम्भीर रूप से घायल हो गए।

एक गलती पूरे परिवार को खत्म कर गई
पुलिस जांच में सामने आया है कि राय बरेली के रहने वाले कार को मृतक धर्मेंद्र चला रहा था। वह किसी पारिवारिक काम से गुरुग्राम आए हुए  थे। रविवार सुबह वापस वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि सुबह जल्दी जाने के चक्कर में धर्मेंद्र ने पूरी नींद नहीं ली थी। जिसके चलते कारण नींद की झपकी लगी और गाड़ी अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से टकरा गई।

इसे भी पढ़ें-नवरात्रि में मां तूने क्या किया: 3 बच्चों के साथ किया सुसाइड, मरने के लिए स्कूल से लौटने का कर रही थी इंतजार

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios