Asianet News HindiAsianet News Hindi

मर गई इंसानियत: यूपी में 70 साल की बुजुर्ग महिला के साथ रेप, हैवान ने वृद्धा की बेबसी भी नहीं समझी

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिल से मानवता को शर्मशार करने वाला ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जान कहेंगे की इससे बुरा और क्या होगा। जहां हैवान ने एक 70 साल की बुजुर्ग महिला के साथ रेप किया।

Uttar Pradesh 70 year woman molested in Fatehpur
Author
Fatehpur, First Published Aug 31, 2021, 1:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

फतेहपुर. उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिल से मानवता को शर्मशार करने वाला ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जान कहेंगे की इससे बुरा और क्या होगा। जहां हैवान ने एक 70 साल की बुजुर्ग महिला के साथ रेप किया। आरोपी शराब के नशे में इतना चूर हो गया कि उसे सामने यह भी नहीं दिखा कि सामने कौन है।  

सलाखों के पीछे पहुंचा आरोपी
दरअसल, समाज को कलंकित करने वाली यह घटना फतेहपुर जिले के थरियांव थाना क्षेत्र की है। जहां आरोपी ने रविवार के दिन अंजाम दिया। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। थरियांव थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) नंदलाल सिंह ने बताया कि आरोपी को कोर्ट पेश कर जेल भेज दिया गया है।

भीख मांगकर गुजारा करती है महिला
बता दें कि पीड़ित बुजुर्ग महिला गांव में भीख मांगकर अपना गुजारा करती है। उसके पास ना तो कई घर है और ना ही उसके परिवार के बारे में कोई जानकारी सामने आई है। वह एक सरकारी प्राथमिक विद्यालय में रहकर अपनी जीवन काट रही है। फिलहाल पुलिस ने महिला को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया है।

मुंह खोलने पर दी जान से मारने की धमकी
गांव शहजादेपुर का रहने वाला युवक लक्ष्मी लोधी (32) इस हैवानियत को अंजाम दिया है। आरोपी शराब पीकर स्कूल पहुंचा और महिला के साथ छेड़छाड़ करने लगा। जब उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी की गई। इतना ही नहीं किसी के सामने मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios