Asianet News Hindi

ऐसे भी हैवान:गैंगरेप के बाद लड़की की काटी जीभ..तोड़ी रीढ़ की हड्डी, जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही वो

11 दिन पहले उत्तर प्रदेश के हथरस में जिस लड़की से गैंगरेप हुआ था वह जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। उसको फिलहाल अलीगढ़ के एक अस्पताल में आईसीयू में शिफ्ट किया गया है, जहां वह वेंटिलेटर पर है। दरिंदों ने रेप करने के बाद उसकी जीभ भी काट दी थी। 

uttar pradesh aligarh news 19 year old dalit girl raped in hathras fights for life  kpr
Author
Aligarh, First Published Sep 26, 2020, 12:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अलीगढ़. (उत्तर प्रदेश). 11 दिन पहले उत्तर प्रदेश के हथरस में जिस लड़की से गैंगरेप हुआ था वह जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। पीड़िता को अलीगढ़ के एक निजी अस्पताल में आईसीयू में शिफ्ट किया गया है, जहां वह वेंटिलेटर पर है। दरिंदों ने रेप करने के बाद उसकी जीभ काट दी थी। जिससे वह लोगों को घटना के बारे में ना बता सके। हालांकि पुलिस ने हवस के भूखे दरिंदों को गिरफ्तार कर लिया है।

जिंदगी की लड़ाई लड़ रही मासूम
दरअसल, 14 सितंबर को एक 19 साल की दलित लड़की के साथ उसके ही गांव के चार दबंगों ने हैवानियत की थी। इसके बाद उसको मरने की हालत में छोड़कर भाग गए। आलम यह था कि लड़की एक हफ्ते तक बेहोश रही। उसकी जीभ कटी हुई थी और रीढ़ की हड्डी में गंभीर चोटें आईं थीं। फिलहाल मासूम अपनी जिंदगी की लड़ाई लड़ रही है।

दरिंदों ने बारी-बारी पीड़िता का किया रेप
बताया जाता है कि इस घटना को अंजाम आरोपियों ने उस वक्त दिया था जब वो अपनी मां के साथ मवेशियों के लिए घास काटने गई थी। जहां पीड़ता मां से करीब 100 मीटर की दूरी पर घास काट रही थी, उसी दौरान वहां चार युवक आए और उसे अकेला देख खींचकर अपने साथ ले गए। इसके बाद दरिंदों ने बारी-बारी उसका रेप किया। मासूम चीख ना सके इसके लिए मुंह मे कपड़ा ठूंस दिया था। 

मां को खून से लथपथ मिली थी बेटी
काफी देर हो जाने के बाद जब बेटी कहीं दिखाई नहीं दी तो मां उसको ढूंढने लगी, महज 100 मीटर की दूरी पर मासूम खून से लथपथ हालत में मिली। किसी तरह वह उसको गोद में लेकर सड़क तक पहुंची फिर वहां से वह एक ऑटो में लेकर अस्पताल गई।

पहले काटी जीव फिर तोड़ दी रीढ़ की हड्डी 
21 सितंबर को जब लड़की को होश आया इसके बाद मेडिकल परीक्षण में उसके साथ गैंगरेप की पुष्टि हुई। डॉक्टरों ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि रेप के बाद मासूम की जीभ काटी गई और रीढ़ की हड्डी तोड़ डाली थी। पुलिस ने छेड़खानी के आरोप में इस मामले में एफआईआर दर्ज की थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios