Asianet News Hindi

शादी के 12 दिन बाद ही टूट गई जोड़ी: दुल्हन की कोरोना से मौत, दूल्हा भी गिन रहा आखिरी सांसे


यह दुखद घटना लखीमपुर जिले के खीरी क्षेत्र के ईशवारा गांव की है। जहां 30 अप्रैल को शोभित और रूबी की शादी हुई थी। एक दिन बाद ही दूल्हा और दुल्हन संक्रमित हो गए। लेकिन दुल्हन की तबीयत अचानक ज्यादा बिगड़ गई। शादी के 12वें दिन उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

uttar pradesh coroma positive bride died 12 days after marriage kpr
Author
Lakhimpur, First Published May 13, 2021, 4:54 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखीमपुर (उत्तर प्रदेश). कोरोना वायरस की दूसरी लहर खतरनाक दौर में पहुंची चुकी है। जहां किसी ने जरा सी भी लापरवाही की उसे संक्रमण अपनी चपेट में लेकर सांसे थम दे रहा है। ऐसा ही दिल झोकझोर देने वाली खबर यूपी के लखीमपुर से सामने आई है, जहां एक दुल्हन की शादी के 12 दिन के बाद मौत हो गई। यानि शादी के लाल जोड़े में उसकी अंतिम विदाई हुई। इस तरह कोरोना के कहर में एक नई नवेली दुल्हन अपनी जिंदगी शुरू करने से पहले ही जिदंगी की जंग हार गई।

शादी के 12 दिन बाद ही टूट गई जोड़ी
दरअसल, यह दुखद घटना लखीमपुर जिले के खीरी क्षेत्र के ईशवारा गांव की है। जहां 30 अप्रैल को शोभित और रूबी की शादी हुई थी। एक दिन बाद ही दूल्हा और दुल्हन संक्रमित हो गए। लेकिन दुल्हन की तबीयत अचानक ज्यादा बिगड़ गई। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने उसे बचाने की पूरी कोशिश की, पर वह उसे नहीं बचा सके। यानि शादी के 12वें दिन उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा दूल्हा
वहीं दूल्हे शेभित की की हालत भी अभी गंभीर बनी हुई है। वह कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहा है। लेकिन 12 दिन पहले वह जिस लड़की को अपनी जीवनसाथी बनाकर साथ लेकर आया था वह उसे छोड़कर अलविदा कह गई। बताया जा रहा है कि जब रूबी की तबीयत खराब हुई तो शोभित अपनी चिंता छोड़ पत्नी की देखरेख में लग गया। जिसके चलते उसकी तबीयत बिगड़ गई।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios