Asianet News HindiAsianet News Hindi

ये क्या कर दिया! UP के पूर्व राज्यपाल कुरैशी पर FIR दर्ज, इंसान और शैतान के बीच बुरे फंसे

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। उनके खिलाफ यूपी पुलिस ने राजद्रोह का केस दर्ज किया है। पूर्व गवर्नर कुरैशी ने योगी सरकार को लेकर अमर्यादित टिप्पणी जो की है।

uttar pradesh fir registered against  former governor aziz qureshi for supporting azam khan and controversial statement on yogi government
Author
Lucknow, First Published Sep 6, 2021, 11:41 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ. उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। उनके खिलाफ यूपी पुलिस ने राजद्रोह का केस दर्ज किया है। क्योंकि पूर्व गवर्नर कुरैशी ने योगी सरकार को लेकर अमर्यादित टिप्पणी जो की है।

यूपी सरकार की तुलना शैतान और खून चूसने वाले राक्षस की
दरअसल, शनिवार रात अजीज कुरैशी रामपुर में सपा सांसद आजम खां के घर पर उनके परिवार से मिलने पहुंचे थे। जहां उन्होंने आजम खां की पत्नी शहर विधायक डॉ. तजीन फात्मा से मुलाकात की। मुलाकत के बाद विवादित टिप्पणी करते हुए यूपी सरकार की तुलना शैतान और खून चूसने वाले राक्षस की।

'यह इंसान और शैतान की लड़ाई'
कुरैशी ने कहा था कि योगी सरकार ने आजम खां पर ज्यादती की। सरकार ने जिस तरह आजम खां को प्रताड़ित किया, उसके लिए कुछ कहने की जरूरत नहीं है। इस मामले में मैं लगातार बयान देता रहा हूं। अब भाभी से कहने आया था कि आप हिम्मत रखिए। लोग आपके साथ हैं। फतेह आपकी ही होगी। क्योंकि यह इंसान और शैतान की लड़ाई है। 

बीजेपी नेता ने पूर्व गर्वनर के  खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर
बता दें कि कुरैशी के इस विवादित बयान के बाद बीजेपी ने उनका विरोध किया और रामपु शहर में उनका जमकर विरोध हुआ। इसके बाद रामपुर बीजेपी नेता आकाश सक्सेना ने सिविल लाइंस थाने में कुरेशी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। सक्सेना ने उन पर सरकार के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने देर रात मामले की रिपोर्ट दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios