Asianet News HindiAsianet News Hindi

'पत्नी के कई लड़कों से संबंध..उसकी हरकतें जीने नहीं देती, मरने से पहले खूब रोया पति..फिर किया सुसाइड

उत्तर प्रदेश के औरेया ज‍िले से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पति अपनी पत्नी से इतना दुखी हो गया कि उसने सुसाइड कर लिया। मरने से पहले युवक ने एक विडियो बनाया और बीवी पर कई संगीन आरोप लगाए।

Uttar Pradesh  man in Auraiya committed suicide because wife extra marital affairs
Author
Auraiya, First Published Oct 20, 2021, 6:42 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

औरेया. उत्तर प्रदेश के औरेया ज‍िले से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पति अपनी पत्नी से इतना दुखी हो गया कि उसने सुसाइड कर लिया। मरने से पहले युवक ने एक विडियो बनाया और बीवी पर कई संगीन आरोप लगाए। उसने कहा कि उसके कई लड़कों के साथ संबंध हैं, मेरे मना करने के बाद भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही है। उसका मकसद सिर्फ मुझे नीचा दिखाना है। इसलिए मैं यह दुनिया छोड़कर जा रहा हूं।

यह भी पढ़ें-इश्क का खौफनाक इंतकाम: EX बॉयफ्रेंड ने लड़की को दी ऐसी भयानक मौत कि दहली दिल्ली, सामने आया कत्ल का वीडियो

मरने से पहले इमोशनल रोते हुए बयां किया दर्द
दरअसल, हैरान कर देने वाली यह घटना औरेया ज‍िले के ब्रह्म नगर की है। जहां 24 वर्षीय ऋषभ नाम के युवक ने यह खौफनाक कदम उठाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। उसने अपनी मौत का जिम्मेदार पत्नी को बताया है, आत्महत्या से पहले जो वीडियो बनाया उसमें वह रो-रोकर कह रहा है कि उसकी पत्नी उसे कहीं का नहीं छोड़ा है। उसने मेरे परिवार को बदनाम रख दिया अब मैं जीकर क्या करूंगा।

यह भी पढ़ें-फ्लाइट में एक्ट्रेस के साथ बिजनेसमैन ने की छेड़छाड़, गलत तरीके से छुआ, नाम गलत बताकर भागा..अब जेल पहुंचा

सास ने की दो शादियां फिर मरवा दिए दोनों पति
बता दें कि  ऋषभ की शादी एक साल पहले 2020 में कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली लड़की के साथ लव मैरिज हुई थी। शादी के बाद से ही वह जरा-जरा सी बात पर विवाद करने लगती थी। युवक ने कहा कि उसकी सास की दो शादियां हुई हैं। उसने अपने दोनों पतियों को मरवा दिया। मां और बेटी दोनों स‍िगरेट और शराब पीकर पैसों के ल‍िए प्रताड़‍ित करने लगी थीं।  जिसकी वजह से उसके ऊपर करीब 7 लाख रूपए का कर्ज हो गया है। वह वीडियो इसलिए बना रहा है ताकि किसी दूसरे के साथ इस तरह की वारदात ना हो।

यह भी पढ़ें- आगरा में मौत पर बवाल, मां बोली-कलेजे के टुकड़े को पुलिस ने मार डाला, बिलखती पत्नी ने कहा-हमें बहुत मारा

पत्नी और सास के खिलाफ दर्ज हुआ मामला
वहीं मृतक के परिजनों ने मामले की सूचना दी और आरोपी बहू और उसकी मां के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने ऋषभ का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पत्नी और सास के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios