Asianet News Hindi

यूपी में मंगल हुआ अमंगल: पलभर में 5 लोगों की दर्दनाक मौत, कार की बॉडी काटकर निकाली जा रहीं लाशें...

 यह दर्दनाक हादसा लालपुर थाना इलाके  में मकरा गांव के पास हुआ। जहां तेज रफ्तार में आ ट्रक ने सामने से आ रही कार को टक्कर मार दी। हादसा होते ही मौके पर भीड़ जमा हो गई और लोगों ने ट्रक ट्राइवर को जमकर पीटा।

Uttar Pradesh News: 5 people died in a horrible accident in Jaunpur KPR
Author
Jaunpur, First Published Jul 13, 2021, 11:16 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जौनपुर. उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले से बड़े हादसे की खबर सामने आई है। निर्माणाधीन हाईवे पर हुए भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। क घायल की हालत गंभीर है, जिसे अस्पताल में एडमिट किया गया है। यह एक्सीडेंट कार और ट्रक बीच हुआ। 

कार की बॉडी कटर से काटकर शव निकाले जा रहे
दरअसल, यह दर्दनाक हादसा लालपुर थाना इलाके  में मकरा गांव के पास हुआ। जहां तेज रफ्तार में आ ट्रक ने सामने से आ रही कार को टक्कर मार दी। हादसा होते ही मौके पर भीड़ जमा हो गई और लोगों ने ट्रक ट्राइवर को जमकर पीटा। पुलिस स्पॉट पर पहुंच चुकी है, अब कार की बॉडी कटर से काटकर शव निकाले जा रहे हैं।

शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहा था परिवार
पुलिस ने बताया कि कार सवार सभी लोग  चंदौली जिले से एक शादी समारोह में शामिल होकर वापस जौनपुर की तरफ लौट रहे थे। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। वहीं मृतकों के परिवार वालों को भी सूचित किया जा रहा है।

बड़ा भयानक था यह हादसा, कार के उड़ गए परखच्चे
चश्मदीदों ने बताया कि एक्सीडेंट इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिस को शव निकलने में मशक्त करनी पड़ी। बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios