Asianet News HindiAsianet News Hindi

दर्दनाक हादसा: 9वीं मंजिल से गिरी 12 साल की बच्ची, बेजुबान डॉगी को बचाने के चक्कर में मासूम की मौत

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद शहर से एक बेहद मार्मिक खबर सामने आई है। जहां एक 12 साल की बच्ची की अपने डॉगी को बचाने के चक्कर में 9वीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई। 

uttar pradesh news emotional story 12 year old girl dies falling from 9th floor  building  in  ghaziabad
Author
Ghaziabad, First Published Aug 25, 2021, 5:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद शहर से एक बेहद मार्मिक खबर सामने आई है। जहां एक 12 साल की बच्ची की अपने डॉगी को बचाने के चक्कर में 9वीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई। हादसा होते ही इलाके में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मासूम क अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

अपने माता-पिता की इकलौती बेटी थी मासूम
दरअसल, यह दर्दनाक हादसा गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के गौड़ होम्स सोसाइटी में बुधवार 12 बजे के आसपास हुआ। जहां मोहन शर्मा अपने परिवार के साथ रहते हैं। लेकिन उनके ऑफिस जाते ही उनकी बेटी ज्योत्सना की बालकनी से गिरने से मौत हो गई। पति-पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। ज्योत्सना अपने माता-पिता की इकलौती बच्ची थी। वह 7वीं क्लास में पढ़ाई कर रही थी।

बेजुवान को बचाने के चक्कर में मासूम की मौत
बता दें कि मासूम बच्ची घर में अपने कुत्ते के साथ खेल रही थी। इसी दौरान डॉगी का पैर बालकनी में लगे एक  जाल में फंस गया। मासूम उस जाल से पैर को निकालने लगी इसी दौरान ज्योत्सना का बैलेंस बिगड़ा और वह नीचे जा गिरी। बच्ची के गिरने की आवाज आई तो घर में मौजूद ज्योत्सना की मां किरण भागते हुई नीचे पहुंची। मासूम जमीन पर खून से लथपथ हालत में पड़ी थी। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios